मोनालिसा ने फिर अपने डांस से ढहाया कहर, फैंस ने किए भर-भर कर लाइक

दिलकश और खूबसूरत अदाकार मोनालिसा के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. मोनालिसा जब भी सोशल मीडिया पर अपनी कोई फोटो या वीडियो शेयर करती है उनके फैंस उस पर कमेंट और लाइक्स की बरसात कर देते हैं. मोनालिसा ने कुछ देर पहले अपना एक वीडियो शोयर किया है जिसमें वो छम्मक छल्लो गाना पर सेक्सी डांस करती नजर आ रही हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भोजपुरी फिल्म ‘जय हिंद’ है एक योध्दा की कहानी, इन कलाकारों की है महत्वपूर्ण भूमिका

सोशल मीडिया पर मोनालिसा काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा एक से बढ़कर एक अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक दिन पहले मोनालिसा ने फिल्म साहो के गाने साइको सैंया गाना पर डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है. मोनालिसा की एक्टिंग तो जबरदस्त है ही डांस में भी उनका कोई जवाब नहीं है.  मोनालिसा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

भोजपुरी गीत 'बोलबम के साड़ी चाही' हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर मिले इतने व्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा इन दिनों टीवी शो नजर से घर – घर में पहचान बना रही हैं. इस शो में मोनालिसा डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं. नजर शो के साथ मोनालिसा की एक्टिंग भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं. मोनालिसा अपने शो से जुड़ी फोटो वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा का इन दिनों पूरा फोकस अपने शो पर है तभी तो वो इन दिनों कोई भी भोजपुरी फिल्म साइन नहीं कर रही हैं. मोनालिसा के फैंस उन्हें भोजपुरी फिल्मी पर्दे पर काफी मिस कर रहे हैं, हालांकि मोनालिसा आगे कोई फिल्म साइन करेंगी ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है. मोनालिसा  ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं. 

इस तेलुगु फिल्म को मिले तीन राष्ट्रीय पुरस्कार

रामगोपाल वर्मा ने अपनी ऩयी फिल्म का निर्माण किया शुरू

इस बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म में होगी प्रिंस सिंह और रूपा सिंह की रोमांटिक केमेस्ट्री

Related News