मोनालिसा ने लगाई स्वीमिंग पूल में आग, तस्वीरें देख आहें भरने लोग

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) की बोल्डनेस थमने का नाम ही नहीं ले रही है, बल्कि हर दिन मोनालिसा पहले से भी ज्यादा बोल्ड और बिंदास होती जा रही है। इसकी झलक उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में देखने को मिलती है। हर दिन वह प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए कैमरे के सामने एक से एक बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं। इस बार वह बिकिनी लुक मे नजर आई हैं।

मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। ऐसे में वह अपनी किसी भी प्रोजेक्ट्स से अधिक बोल्ड लुक्स की वजह से ख़बरों में रहने लगी हैं। इस वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है। अब नई तस्वीरों में मोनालिसा स्वीमिंग पूल में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं। मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इनमें उन्हें लाइट ब्लू कलर की बिकिनी पहने देखा जा रहा है। यहां उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है तथा मिनिमल मेकअप लुक नजर आ रहा है।

इस लुक में मोनालिसा बहुत हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। प्रशंसक उनकी इन अदाओं पर से अब निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं। कुछ देर में ही इन तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं। वही बात यदि मोनालिसा के करियर की करें तो वह भोजपुरी सिनेमा के अतिरिक्त हिंदी टीवी इंडस्ट्री में बहुत एक्टिव रहती हैं। पिछली बार उन्हें टीवी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में प्रतियोगी के तौर पर देखा गया था।

इंटरनेट पर वायरल हुई मिथुन चक्रवर्ती की बहू की ये तस्वीरें, देखकर नहीं होगा यकीन

जिस चीज से रुबीना दिलैक को लगता है सबसे ज्यादा डर, उसी से हुआ सामना तो हो गया ये हाल

गर्लफ्रेंड को लेकर अमिताभ बच्चन के शो में पहुंचा ये शख्स

Related News