जिस चीज से रुबीना दिलैक को लगता है सबसे ज्यादा डर, उसी से हुआ सामना तो हो गया ये हाल
जिस चीज से रुबीना दिलैक को लगता है सबसे ज्यादा डर, उसी से हुआ सामना तो हो गया ये हाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में रुबीना दिलैक अभी तक मजबूत प्रतियोगी बनकर उभरी हैं। ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना स्टंट शो में भी दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहीं। पिछले सप्ताह उन्हें एक बार उन्हें चोट लग गई, फिर दोबारा स्टंट के चलते उनकी तबीयत खराब हो गई जिस कारण उन्हें मेडिकल के लिए ले जाया गया गया तथा एपिसोड के अधिकतर हिस्से में वो दिखाई नहीं दी थीं। आने वाले सप्ताह में रुबीना एक बार फिर अपना दमखम दिखाने वाली हैं।

निर्माताओं ने शो का एक प्रोमो रिलीज किया है। इस के चलते रुबीना स्टंट करती हैं। वह पानी के एक टैंक के भीतर खड़ी होती हैं। उनका सिर बाहर ही रहता है। पास में खड़े रोहित शेट्टी बोलते हैं, ‘टैंक खाली नहीं लग रही है?’ तत्पश्चात, शो के क्रू मेंबर्स उसमें अलग-अलग प्रकार के सांप डाल देते हैं। रुबीना ने पहले ही शो में जिक्र किया था कि उन्हें रेंगने वाले जानवरों एवं कीड़े मकोड़ों से बहुत डर लगता है। इस स्टंट के चलते उनकी हालत खराब हो जाती है। वह निरंतर चिल्लाती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीडियो को कलर्स टीवी के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर साझा किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है- ‘रुबीना का सबसे बड़ा डर आया उसके सामने, क्या वो कर पाएगी अपने फियर्स का सामना?’ अब रुबीना ये स्टंट जीत पाती हैं या नहीं ये तो आगामी वीकेंड में ही पता चल पाएगा। इसके साथ ही बता दें कि आगामी सप्ताह में प्रतीक सहजपाल वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं। प्रतीक एक सप्ताह पहले ही शो से बाहर हुए थे। 

शीशे के सामने टॉपलेस हुई उर्फी जावेद, इंटरनेट पर लीक हुई तस्वीरें

बिग बॉस जीतने के बाद भी आखिर क्यों टीवी पर नजर नहीं आई 'अंगूरी भाभी', खुद दिया ये जवाब

संजय लीला भंसाली को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -