वायरल हुआ मोनालिसा-निरहुआ का Lip Lock Video, निरहुआ ने जमकर की जबरदस्ती

भोजपुरी बॉम्ब मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास के फोटोज और वीडियो को आपने कई दफा देखा होगा. बता दें कि मोनालिसा आई दिन अपने फैंस के लिए तरह-तरह के फोटो और वीडियो शेयर करते रहती है. वहीं दूसरी ओर मोनालिसा के फैंस भी उनकी हॉट फोटो और वीडियो देखने के लिए उतावले रहते है. इन दिनों मोनालिसा का हॉट नंबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इसमें उनके साथ भोजपुरी जुबलीस्टर निरहुआ भी नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपनी प्यासी हॉट जवानी बुझाने के लिए मोनालिसा निरहुआ दिनेश लाल यादव के पास गई हुई है. और दोनों की केमेस्ट्री गाने में मसालेदार तड़का लगाने का काम कर रही है. मोनालिसा और निरहुआ का डांस वीडियो काफी पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा का नया गाना प्यासी मेरी हॉट जवानी यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में मोनालिसा का रोमांस आपको मदहोश कर देगा. 

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ के साथ हॉट मोनालिसा के कातिलाना डांस ने फैंस का दिल जीत लिया है. बता दें कि फ़िलहाल निरहुआ का सारा ध्यान अपनी आने वाली फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 पर है. वहीं इन दिनों मोनालिसा फिल्मों से दूर होकर सीरियल नजर में डायन का किरदार निभा रही है.

 

 

हाय हाय रे कलजुग, हॉट एक्ट्रेस संग इस स्टार का रोमांस मदमस्त कर देगा आपको

चांदनी करेंगी आइटम नंबर, खेसारी लेंगे हुस्न का मजा

विनोद सम्राट लगाएंगे एक्शन और रोमांस का तड़का, जल्द आएगी “दिल दिया है जान भी देंगे”

लीक हुआ इस भोजपुरी एक्ट्रेस की सुहागरात का VIDEO, सोशल मीडिया पर आया तूफ़ान

पलभर में सुपरस्टार ने बुझाई इस हॉट एक्ट्रेस की प्यास, VIDEO देख यकीन नहीं कर पाएंगे आप

Related News