इस टीवी अभिनेत्री की मेहंदी की तस्वीरें आई सामने, इस शख्स की बनेगी दुल्हन

बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल से अपनी पहचान बना चुकीं मोना सिंह अब शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं .अभिनेत्री मोना सिंह की शादी 27 दिसंबर को है . इससे पहले मोना की मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें सामने आ गई हैं . मोना एक दक्षिण भारतीय इनवेस्टमेंट बैंकर से शादी करने जा रही हैं . ये शादी परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों के बीच होगी . मोना की मेहंदी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो उनकी ब्राइड टीम ने शेयर की हैं. इस मौके पर मोना पिंक कलर का सूट पहने नजर आईं . साथ ही फूलों की ज्वैलरी पहने दिखीं . एक फोटो में मोना अपने दोस्त गौरव गेरा के साथ भी पोज देती दिखीं . इस फोटो को लोगो ने काफी पसंद किया हैं. इस फोटो में बेहद ही खूबसूरता नजर आ रही हैं. 

खबर ये सामने आ रही है कि मोना की शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंच सकते हैं. मोना ने टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. उनका ये शो बहुत हिट हुआ. यह शो साल 2003 से 2006 तक चला था. इसमें मोना सिंह ने जसमीत वालिया की भूमिका अदा किया था. इस शो के लिए मोना को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री समेत पांच पुरस्कारों से नवाजा गया. इसके बाद मोना 'क्या हुआ तेरा वादा' और 'प्यार को हो जाने दो' जैसे हिट टीवी सीरियल में दिखीं .मोना को फिल्मों में भी मौका मिला . राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म '3 ईडियट्स' में मोना सिंह ने करीना कपूर की बड़ी बहन की भूमिका निभाई थी. यह मोना की पहली फिल्म थी. वैसे तो मोना का किरदार छोटा था लेकिन उनके किरदार की काफी तारीफ हुई थी .

इस वर्ष रिलीज हुई वेब सीरीज मिशन ओवर मार्स में मोना सिंह ने इसरो की एक वैज्ञानिक की भूमिक अदा की थी. एकता कपूर की इस वेब सीरीज में मोना द्वारा निभाया किरदार महिला सशक्तिकरण की भावना से भरपूर था. आठ एपिसोड की इस वेब सीरीज में मोना ने एक जुझारु महिला की भूमिका निभाई हैं.

Bigg Boss 13: इस वजह से देवोलीना नहीं होगी शो का हिस्सा, विकास हुए बेघर

कांची सिंह ने क्रिसमस के मौके पर क्यूट फोटो शेयर कर फैंस को दिया तोहफा

जस्सी यानी मोना सिंह की बैचलर पार्टी में मचा हंगामा, इस दिन करने वाली है शादी

Related News