छेड़खानी को लेकर हुए विवाद में फायरिंग और पथराव से आधा दर्जन राहगीर घायल

कानपुर - यहां के बजरिया इलाके फूलमती तिराहे पर छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद पथराव और फायरिंग में आधा दर्जन राहगीर के घायल होने का मामला सामने आया है.पुलिस बल ने मौके पर पहुँच कर मामला शांत कराया.

मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात फूलमती तिराहे के पास स्थित कुछ युवतियां और महिलाएं पूजा करने जा रही थीं. वहीं तिराहे के पास नशे में धुत कुछ युवक बैठे थे. वे युवतियों पर फब्तियां कसने लगे. इसकी जानकारी युवतियों के पक्ष के लोगों को हुई तो कुछ युवकों ने पहुंचकर छेड़खानी का विरोध किया. इस पर विवाद शुरू हो गया.नशेबाज युवकों ने पास में रखीं ईंट उठाकर पथराव कर दिया. बाद में नशेबाज युवकों के साथी भी पहुंच गये. उन्होंने पास की दुकानों में भी पथराव और तोड़फोड़ की. दूसरे पक्ष से भी पथराव शुरू हो गया. भीड़ में दोनों तरफ से हवाई फायरिंग भी हुई. इससे इलाके में भगदड़ मच गई.

मामले की जानकारी पर सीओ सीसामऊ ब्रह्म सिंह, थाना फोर्स व एसपीओ के साथ पहुंचे. बवाल बढ़ने की सूचना पर एसएसपी आकाश कुलहरि, एसपी पश्चिम सचींद्र पटेल सहित कई अधिकारी बल के साथ पहुंचे. दमकल व पीएसी भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने सड़क पर उपद्रव कर रही भीड़ को खदेड़ा. पथराव में आधा दर्जन राहगीर घायल हुए.पुलिस ने मामला शांत करा घायलों को उपचार के लिए भेजा गया.बवाल के बाद एसएसपी ने भारी पुलिस बल के साथ बजरिया क्षेत्र की संकरी गलियों में मार्च कर लोगों से शांति बनाए रखने और सौहार्द से त्योहार मनाने की अपील की.

UP में उपद्रव करवाने की फिराक में है...

Related News