रियल लाइफ में एक-दूजे को फूटी आँख नहीं भाते डायन के को-स्टार्स

आप सभी को याद हो कुछ समय पहले ही टीवी स्टार टीना दत्ता ने अपने को-स्टार मोहित मल्होत्रा पर गलत तरह से छूने का आरोप लगाया था. इन दिनों आप इन दोनों को एंड टीवी के सुपरनैचुरल शो 'डायन' में 'जानवी' और 'आकर्ष' के किरदार में देख रहे होंगे. दोनों इस साल मार्च में ख़बरों में थे जब अभिनेत्री ने मोहित पर सीन्स शूट के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था और उसके बाद में, रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑनस्क्रीन कपल ने अपने मतभेदों को सुलझा लिया है और ऐसा बताया गया था दोनों नए सिरे से अपने रिश्ते को शुरू करेंगे. लेकिन हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहित और टीना के बीच अभी भी सब कुछ ठीक नहीं है क्योंकि वे एक दूसरे से अभी बातचीत नहीं कर रहे हैं.

जी हाँ, हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार, "टीना और मोहित निर्देशक को 'एक्शन' कहने से पहले और 'कट' कहने के बाद किसी भी तरह की बात पर नहीं करते हैं." वहीं एक रिपोर्ट में सामने आया है कि जब निर्देशक आपस में उन्हें समझाते हैं तो वे एक दूसरे के साथ कभी भी बात नहीं करते हैं. इसी के साथ एक खबर यह भी है कि, "टीना और मोहित अपने-अपने किरदारों में बहुत ज्यादा घुल जाते हैं. इसके अलावा वह शानदार एक्टिंग हैं, इसलिए उनके शो के अकॉर्डिंग एक्टिंग करने में कोई समस्या नहीं होती है.

वास्तव में अब वे एक दूसरे से कोई बात नहीं करते है.” वहीं इस बारे में अब तक टीना और मोहित दोनों को अभी इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन दोनों के बीच का मामला अब तक समझ नहीं आया है. टीना को आप सभी ने उतरन शो में देखा ही होगा जहाँ से वह पॉपुलर हुईं थीं और अब वह डायन शो में नजर आ रहीं हैं.

इस एक्ट्रेस ने फिर दिखाई हॉटनेस, इंस्टाग्राम पर बरपा कहर

रियल लाइफ में बहुत हॉट है चुड़ैल का किरदार निभा चुकी यह एक्ट्रेस

लहंगे में पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं अर्शी खान

Related News