लहंगे में पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं अर्शी खान
लहंगे में पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं अर्शी खान
Share:

आज के समय में टीवी इंडस्ट्री में राज कर रहीं अफगानिस्तान में जन्मी और भोपाल में पली-बढ़ी मॉडल अर्शी खान की तस्वीरें खुब चर्चाओं में हैं. जी हाँ, अर्शी इंस्टाग्राम पर लगातार पॉपुलर हो रहीं हैं. वहीं बीते दिनों ही उनके कांग्रेस में शामिल होने की खबरें आ रहीं थीं लेकिन कुछ ख़ास बात सामने नहीं आई. वहीं अब उनकी एक तस्वीर जमकर हल्ला मचा रही है. जी हाँ, यह वह अर्शी खान है जिन्होंने शाहीद अफरीदी से संबंध बनाने का दावा किया था. मिली खबरों के अनुसार अर्शी खान को भोपाल स्थित पीसीसी कार्यालय में कांग्रेस की सदस्यता दिलाई जाएगी.

अर्शी ने हाल ही में रेड लहंगे में तस्वीर शेयर कर लिखा है Nazro ka teer dil ke kahi paar Ho naaaa jayeGood afternoon awaaaam#arshikhan #arshikhanteam #arshikhanawaamkijaan #arshikofficial #arshikhanofficial #arshiDesigner :@ashishandshefaliofficial आप देख सकते हैं इसमें वह बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं और उनका लुक काफी बिंदास लग रहा है. इसी के साथ एक तस्वीर और ग्रीन ड्रेस में शेयर कर उन्होंने लिखा है Good nightAaj to ninni nahi aaayi #newjourneyahead #arshians#arshikhanawaamkijaan #bigboss11# #beautiful #beauty #blacknwhitephotography#instalove#photoshoot#captured#newjourneyahead इसमें तो वह बहुत दिलकश लग रहीं हैं. अर्शी बहुत बोल्ड हैं और वह बिग बॉस में आने के बाद सुर्ख़ियों में आईं थीं.

अर्शी को साल 2017 में रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस में देखा होगा जहाँ से चर्चित होने के बाद वह आज तक चर्चाओं में हैं और वह अपने अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अर्शी बोल्ड अंदाज के कारण इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स बना चुकीं हैं.

पहली बार स्विमसूट में नजर आई अदिति भाटिया, दिखाया बोल्ड अवतार

पार्थ समथान ने ऐसे मनाया मजदुर दिवस, देखकर हंस पड़ेंगे आप

ड्रग्स के बाद इस बिग बॉस कंटेस्टेंट पर लगा मॉडल के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -