पाकिस्तानी गेंदबाज ने कबूली फिक्सिंग की बात, मांगी माफ़ी

पाकिस्तान के गेंदबाज मोहम्मद इरफ़ान ने अपनी गलती को स्वीकार करते कहा कि उन्हें फिक्सिंग का ऑफर मिला था, जिसकी जानकारी उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को नहीं दी थी. वही अब उन्हें इस गलती के लिए सजा के तौर पर एक साल तक का प्रतिबंध लगया है और 1000 डॉलर का जुर्माना भरने को कहा है.

ज्ञात हो आपको कुछ समय पहले ही पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में स्पॉट फिक्सिंग की खबर आई थी, जिसमे पांच खिलाडी शक के घेरे में थे. उन्ही खिलाड़ियों में एक नाम इरफ़ान का भी शामिल था, जिसे जांच के दौरान इरफ़ान ने स्वीकार भी कर लिया है. उन्होंने माना कि उनसे फिक्सिंग करने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन बात को उन्होंने बोर्ड से शेयर नही किया था, जोकि पीसीबी के नियमों के खिलाफ है.

वही इरफ़ान ने अपनी गलती की माफ़ी मांगते हुए कहा कि, आप सभी को पता है कि बोर्ड ने मुझे 14 मार्च को बुलाया था और मुझे फिक्सिंग के आरोप में निलंबित कर दिया है. उसके बाद उन्होंने कहा कि मैं अपने ऊपर लगे उन सभी आरोपो को कबूल करता हूं. मुझसे कुछ लोगो ने फिक्सिंग करने के लिए संपर्क किया था जिसकी जानकारी मैंने बोर्ड को ना देकर बहुत बड़ी गलती की है, मैने अनजाने में ही सही पीसीबी की आचार संहिता का उलंघन किया है. मैं अपने देशवासियो से इस गलती के लिए माफी मांगता हूं और उम्मीद करता हूं कि वो मुझे माफ कर दे

मुझे नही लगता IND-PAK मैच की मंजूरी मिलेगी : राज्य गृह मंत्री हंसराज अहीर

क्या किसी तरह की प्राइवेसी बची है- साक्षी धोनी

बिना सरकार की अनुमति पाकिस्तान से कोई मैच नहीं - राजीव शुक्ला

Related News