क्या किसी तरह की प्राइवेसी बची है- साक्षी धोनी
क्या किसी तरह की प्राइवेसी बची है- साक्षी धोनी
Share:

नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी की आधार डिटेल सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी. इस बारे में उनकी पत्नी साक्षी ने इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी मिनिस्टर रविशंकर प्रसाद के ट्विटर हैंडल पर इस बात की शिकायत की. जाँच के बाद बुधवार को यूनीक आइडेंटिफिकेशन अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने धोनी का आधार नंबर जारी करने वाली एजेंसी को 10 साल के लिए ब्लैकलिस्ट कर दिया.

इसके साथ ही यह भी पता लगाया जाएगा कि एजेंसी के अलावा इस मामले में कोई और भी शामिल था या नहीं. यूआईडीएआई सीईओ अजय भूषण ने बताया कि हम प्राइवेसी के लिए बहुत सख्त है, इसलिए वीएलई को ब्लैकलिस्ट कर दिया है. फ़िलहाल आगे की जांच के आदेश दे दिए हैं. मंगलवार को आईटी मिनिस्टर ने कॉमन सर्विसेस सेंटर्स के धोनी के आधार कार्ड वाले ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के आधार कार्ड सेंटर पहुंचने की फोटो शेयर की थी. धोनी वहां अपना आधार कार्ड बनवाने पहुंचे थे. आईटी मिनिस्टर के इस ट्वीट के बाद धोनी की पत्नी साक्षी ने पूछा, क्या किसी तरह प्राइवेसी भी बची है? बुरी तरह निराश हूं. साक्षी के ट्वीट का जवाब देते हुए आईटी मिनिस्टर ने लिखा, नहीं, क्या उस ट्वीट से किसी तरह की जानकारी लीक हुई है?

साक्षी ने दोबारा जवाब दिया, कॉमन सर्विस सेंटर के ट्विटर अकॉउंट का वह फोटो शेयर किया जिसमे धोनी के आधार कार्ड की डिटेल शेयर की गई थी. इसके साथ साक्षी ने लिखा है, सर मैं इस एप्लिकेशन के बारे में बात कर रही थी, जिसकी तस्वीर मैंने यहां पोस्ट की है. इसका जवाब आईटी मिनिस्टर ने दिया, ये बात मुझ तक पहुंचाने के लिए शुक्रिया, निजी जानकारी को पब्लिक करना गैरकानूनी है। इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इसके बाद आईटी मिनिस्टर को शुक्रिया कहा.

ये भी पढ़े 

इंडिया के इन 7 खिलाड़ियों को अब से फीस के तौर पर मिलेंगे 2 करोड़

धोनी ने 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप पर कुछ यूं कहा

क्रिकेटर राजेश सावंत की पत्नी को BCCI ने दिया 15 लाख का चेक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -