इंटरनेट पर छाई मिथुन चक्रवर्ती की बहू, वायरल हुई ये तस्वीरें

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर बेहद सक्रीय रहती हैं। वो रील्स वीडियोज भी बनाती हैं। उनके फोटोशूट्स तो प्रशंसकों के पसंदीदा रहते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। अब मदालसा ने मोनोकनी में एक तस्वीर साझा की है। ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में वो ब्लैक मोनोकनी पर व्हाइट श्रग कैरी किए हुए नजर आ रही हैं। 

वही मदालसा काउच पर लेटे हुए रिलैक्स कर रही हैं। उन्होंने हाई पोनी बनाई है तथा ब्लैक शेड्स भी कैरी किए हैं। इस लुक में मदालसा स्टनिंग नजर आ रही हैं। ध्यान हो कि मदालसा का फैशन सेंस प्रशंसकों को बहुत पसंद आता है। उनके लुक्स, स्टाइलिश वार्डरोब सुर्ख़ियों में रहता है। हाल ही में उन्होंने एक सिजलिंग फोटोशूट कराया था। वही बात यदि मदालसा के काम की करें तो वो टेलीविज़न के नंबर वन शो अनुपमा में दिखाई दे रही हैं। वो आरम्भ से ही शो का भाग हैं। 

वही शो में काव्या का किरदार भी बहुत महत्वपूर्ण है। इस किरदार को मदालसा शर्मा अदा कर रही हैं। मदालसा ग्रे कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। ये उनका पहला टेलीविज़न शो है तथा पहले ही शो से वो छा गई हैं। बता दें कि मदालसा मिथुन के बेटे महाक्षय की वाईफ हैं। वहीं वो मशहूर अभिनेत्री शीला शर्मा की बेटी हैं। अपनी मां के साथ भी मदालसा वीडियोज साझा करती रहती हैं।

जब आमिर ने अपने भाई को कहा था- 'तुम अच्छे एक्टर नहीं हो, कोई और काम देख लो'

गहना वशिष्ठ को बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने लिया ये बड़ा फैसला

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे है सुपरस्टार वरुण धवन, जानिए क्या है वजह?

Related News