Mission Mangal Poster : रिलीज़ डेट के बाद सामने आया फिल्म का पहला पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'मिशन मंगल' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. इस फिल्म के लिए सभी इंजतार कर रहे हैं. इसके बाद ही मेकर्स ने उसके पहले पोस्टर से भी पर्दा उठाया दिया है. इस फिल्म में कई सारे कलाकार नज़र आने वाले हैं जिन्हें आप एक साथ देख सकते हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, निथ्या मेनन, कृति कुल्हारी और शरमन जोशी नज़र आने वाले हैं. 

वहीं पोस्टर की बात करें तो इसमें एक तरफ अक्षय कुमार और दूसरी ओर विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, निथ्या मेनन, कृति कुल्हारी और शरमन जोशी दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है, "कुछ ऐसे नामों की कहानी जो भारत को मंगल पर ले गए. ताकत, साहस और कभी हार न मानने की कहानी! #MissionMangal, मार्स स्पेस मिशन पर बनी असल कहानी है. जो इस 15 अगस्त को आ रही है." यहां देखें पोस्टर. 

इससे पहले अक्षय ने एक स्पेशल पोस्ट के जरिये इस फिल्म के रिलीज होने की घोषणा की है. जिसमे उन्होंने लिखा है, "मिशन मंगल फिल्म, मैं उम्मीद करता हूं, उतनी ही प्रेरित करे, जितनी की वो मनोरंजन करे. यह फिल्म मैंने खास करके अपनी बेटी और उसकी उम्र के बच्चों के लिए की है ताकि उन्हें भारत के महान मंगल अभियान की सच्ची घटना के बारे में पता चले."

अक्षय की इस फिल्म के अलावा इस समय रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ भी हैं. साथ ही कई और फिल्में हैं जो अगले साल रिलीज़ होने वाली हैं. 

अक्षय कुमार के Mission Mangal को मिली डेट

Glassy Teaser : जबरिया जोड़ी का पहला गाना जल्दी ही होगा रिलीज़

 

Related News