Collection : ऑस्ट्रेलिया में अक्षय की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनी Mission Mangal

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' अभी भी कमाल की कमाई कर रही है. ये फिल्म दुनियाभर में धमाल मचा रही है. ऐसे ही ये ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म में भारत के मंगलयान (मार्स ऑर्बिटर मिशन) की कहानी दिखाई गई है. इसी वजह से फिल्म को विदेश में भी काफी पसंद किया जा रहा है और ऑस्ट्रेलिया में इसने अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है. जानते हैं इसके बारे में.

दरअसल, फिल्म ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, 'मिशन मंगल अब ऑस्ट्रेलिया में अक्षय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. जानकारी के मुताबिक 1 सितंबर 2019 तक 2.91 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जो अभी भी जारी है. इस फिल्म ने हाउसफुल सीरीज की फिल्मों के अलावा केसरी, पेडमैन और अक्षय की अन्य फिल्मों की कमाई को पार कर लिया है.' 

वहीं भारत में फिल्म के कारोबार की जानकारी शेयर करते हुए आदर्श ने ट्वीट किया, 'मिशन मंगल ने पहले सप्ताह के दौरान 128.16 करोड़, दूसरे सप्ताह में 49.95 करोड़ रुपये और सप्ताहांत (वीकेंड) पर कुल 9.09 करोड़ रुपये की कमाई की. आपको बता दें, अब तक कुल कमाई 187.20 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है.' जगन शक्ति द्वारा निर्देशित 'मिशन मंगल' में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, तापसी पन्नू और नित्या मेनन भी हैं. 

मिशन मंगल-बाटला हाउस की कमाई खा गई 'साहो', जानिए अब तक का कलेक्शन

Collection : 2 हफ्ते में 200 करोड़ के करीब पहुंची मिशन मंगल

Related News