बदमाशों ने की गणेश प्रतिमाओं में तोड़फोड़, जाँच में जुटी पुलिस

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अज्ञात अपराधियों ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर बिक्री के लिए रखी गई प्रभु श्री गणेश की प्रतिमाओं के साथ तोड़फोड़ की। तत्पश्चात, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस अफसरों ने बताया, 150 से अधिक प्रतिमाओं को तोड़ा गया है। 

पुलिस ने कहा, घटना आजाद चौक थाना इलाके के अंतर्गत अमापारा क्षेत्र की है। यहां सोमवार तड़के अज्ञात अपराधियों ने सड़क किनारे लगाई गई तीन-चार दुकानों में प्रभु श्री गणेश की तकरीबन 150 प्रतिमाओं को क्षतिग्रस्त कर दिया। तत्पश्चात, दुकानदारों ने पुलिस से इसकी शिकायत की। अफसर ने बताया, प्राप्त हुई शिकायतों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया तथा तहकीकात जारी है। इस मामले में पुलिस दुकानों के आसपास लगे कुछ CCTV कैमरे की फुटेज की तहकीकात कर रही है। साथ ही वहां लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

बता दे कि इस साल गणेशोत्सव का त्योहार 31 अगस्त, बुधवार (Ganesh chaturthi 2022) से शुरू होने जा रहा है। जी हाँ और भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि का त्योहार बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है। जी दरअसल यह त्योहार 10 दिनों तक चलता है और इस त्यौहार की पूरे देश में खूब धूम रहती है। ऐसा माना जाता है कि गणपति की पूजा से हर तरह के विघ्न दूर हो जाते हैं।

हेट स्पीच मामले में सोनिया-राहुल ने हाई कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा

'जुमे से पहले हरिद्वार जेल में कर दूंगा सरेंडर', जितेंद्र त्यागी ने किया बड़ा ऐलान

डांस इंडिया डांस के सेट से वायरल हुआ महेश बाबू का वीडियो

Related News