पांचवें महीने में ही पैदा हो गया बच्चा, लम्बाई जानकर उड़ जाएंगे होश

आमतौर पर तो बच्चा गर्भावस्था के नौ महीने बाद ही पैदा होता है लेकिन हम आपको आज एक ऐसे मामले के बारे में बता रहे हैं जिसमें एक महिला की डिलीवरी गर्भावस्था के महज पांचवे महीने में ही गई. जी हाँ... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. इस मिरैकल बेबी का जन्म बर्केनहेड में हुआ है. सुनने में आया है कि इस बेबी की लम्बाई किसी चॉकलेट बार के बराबर की थी.

बच्ची की माँ ने उसका नाम सुसी बीए पैट्रिक रखा है. चॉकलेट बार के बराबर पैदा हुई इस बच्ची का जब से जन्म हुआ है, तब से अस्पताल ही उसका घर बन गया था. आपको बता दें उस बच्ची का जन्म इस साल जून में हुआ था. लेकिन अब जल्द ही वो क्रिसमस पर अपने माता-पिता के साथ घर जा सकेगी. ऐसा बताया जा रहा है कि जब सुसी अपने निर्धारित समय से चार महीने पहले ही पैदा हो गई तो उसके आकर को देखकर माता-पिता ने उसके जीने की उम्मीद छोड़ दी थी.

जानकारी के मुताबिक जन्म के समय सुसी का वजन सिर्फ एक पौंड और एक औंस था. डॉक्टरों ने भी उसके जीवित बचने की गुंजाइश न के बराबर बता दी थी, लेकिन उसके माता-पिता ने हिम्मत नहीं हारी और अपनी बच्ची को जीवित रखने व उसके उचित इलाज के लिए एरो पार्क अस्पताल को ही अपनी बच्ची के लिए घर बना लिया. फिर किसी चमत्कार से बच्ची बच गई और अब वो आख़िरकार अपने घर आ रही हैं.

मर्दानगी बढ़ाने के लिए यहाँ के पुरुष पीते हैं सांप की ऐसी चीज़

Video : सिगरेट पीने से ऐसा हो जाता है आपके फेफड़ों का हाल

इस शहर में नलों से पानी नहीं बल्कि निकलती है ये चीज़, जानकर हैरान रह जायेंगे

Related News