चाचा और भाइयों ने मिलकर लड़की को बनाया हवस का शिकार और फिर चाची ने...

हाल ही में अपराध का एक मामला मध्य प्रदेश के सागर जिले से सामने आया है. इस मामले में 12 साल की एक बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में बच्ची के साथ उसके चचरे भाईयों और चाचा ने मिलकर गैंगरेप किया. आप सभी को बता दें कि इस मामले में उसके साथ रेप करने के बाद उन्होंने बच्ची की गला काटकर हत्या भी कर दी. वहीं इस मामले में निर्मम घटना को 14 मार्च को अंजाम दिया गया था और पुलिस ने बताया कि मार्च 13 को लड़की के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट करवाई थी. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पिता ने पुलिस को बताया था कि ''उनकी बेटी स्कूल से नहीं लौटी है.''

वहीं इस बात को सुनने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और मामला दर्ज कर लिया. इस मामले में पुलिस को मामले की जांच के दौरान बच्ची का शव गांव के कुछ दूर एक खेत में मिला जहाँ से बरामद हुए शव का गला बुरी तरह से कटा हुआ था इस पर पुलिस को संदेह हुआ और उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने बताया कि इस केस की जांच के दौरान लड़की की चाची ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया और उसके पहले उन्होंने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की थी.

वहीं इस मामले में एक बार फिर जब पुलिस ने पड़ोसी से पूछताछ की तो उसने मृतक लड़की के बड़े भाई पर संदेह जताया और उसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर मृतक के बड़े भाई (20 साल) के गांव में न होने के कारण छोटे भाई (19 साल) से पूछताछ के लिए पकड़ा और पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया ''लड़की जब स्कूल से घर लौट रही थी तब उसका चचेरा भाई उसे अपने घर ले गया था। वहां पर उसके चाचा और उसके भाईयों ने मिलकर उलके साथ गैंगरेप किया और फिर लड़की ने पुलिस को बताने की बात कहीं तो उसकी चाची ने उसका गला घोंट कर हत्या कर दी.'' अब इस मामले में आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

पत्नी को उतारा मौत के घाट और टुकड़े करके पहुँच गया पुलिस स्टेशन

दो साल से यौन शोषण कर रहा था संपादक, महिला पत्रकार ने कर दी हत्या

चोरी के आरोप मंदबुद्धि युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

Related News