धान के मुद्दे पर मंत्री केटीआर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

हैदराबाद: तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव (केटीआर) ने धान खरीद के मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा टीआरएस प्रशासन की आलोचना के खिलाफ पलटवार किया है।

रामाराव ने किसानों की ओर से टीआरएस सरकार के प्रयासों को गिनाते हुए दावा किया कि इसने सात वर्षों में वह हासिल किया जो कांग्रेस सरकारें 50 वर्षों में पूरा करने में विफल रही हैं।

उन्होंने कहा, '50 से अधिक वर्षों से, आपकी पार्टी को इस देश पर शासन करने का अवसर मिला है। जब तेलंगाना में आईएनसी नियंत्रण में था, तो यह किसानों को 6 घंटे की ऊर्जा भी नहीं दे सका, जिससे पीड़ा और आत्महत्याएं हुईं "केटीआर ने रीट्वीट किया। वह राहुल गांधी के एक ट्वीट का जवाब दे रहे थे, जिसमें कहा गया था कि भाजपा के नेतृत्व वाली संघीय सरकार और टीआरएस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार किसानों की कठिनाइयों के साथ राजनीति कर रही है और किसानों से धान खरीदने के अपने नैतिक दायित्व से बच रही है।

सूचना प्रौद्योगिकी, उद्योग और शहरी विकास मंत्री केटीआर, जो मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के पुत्र हैं, ने रायथू बंधु, रायथु भीमा, मिशन काकतीय, 24 घंटे की मुफ्त बिजली आपूर्ति और सिंचाई पर ध्यान केंद्रित करने जैसी अभिनव योजनाओं के साथ एक कृषि क्रांति की शुरुआत की है।

राहुल गांधी की मंगलवार को की गई टिप्पणी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रबाबू नायडू की बेटी के. कविता और तेलंगाना के प्रभारी कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर के बीच ट्विटर विवाद को भड़का दिया।

राज्य विधान परिषद की सदस्य कविता ने राहुल गांधी से राजनीतिक लाभ के लिए ट्वीट पर भरोसा करने के बजाय देश भर में एक मानक खरीद रणनीति की टीआरएस की मांग का समर्थन करने के लिए कहा था।

राजस्थान राज्य स्थापना दिवस: राष्ट्रपति, पीएम मोदी ने लोगों को बधाई दी

केसीआर ने प्रधानमंत्री मोदी से यूक्रेन के मेडिकल लौटने वालों को भारतीय कॉलेजों में समायोजित करने की मांग की

कुत्तों की वफादारी ने जीता दिल! 65 वर्षीय मालिक को तेंदुए से बचाने के लिए लगा दी अपनी जान की बाजी

 

 

Related News