रिलीज हुआ फिल्म 'मिमी' का टीजर, इस दिन आएगा ट्रेलर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को आप सभी जल्द ही फिल्म मिमी में देखने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा एक्टर पंकज त्रिपाठी भी दिखाई देने वाले हैं। अब हाल ही में पंकज ने ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिमी' का टीजर जारी किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल यह टीजर लगभग 38 सेकंड है और इसमें कृति सेनन की प्रेग्नेंसी की ग्रोथ को दिखाया गया है। आप देख सकते हैं इस टीजर में कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी के चेहरे पर अलग-अलग एक्सप्रेशन भी नजर आ रहे हैं।

वैसे इस टीजर में कृति सेनन के 12 हफ्ते से लेकर 40वें हफ्ते तक के सफर को दिखाया गया है। आप देख सकते हैं इसमें कृति सेनन के बेबी बंप की ग्रोथ दिखाई दे रही है। इसमें कही वह काफी खुश, कही परेशान तो कही हैरान नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी सरोगेसी पर आधारित है। मिमी के टीजर को शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कैप्शन में लिखा है, "यह वैसा कुछ नहीं है जैसा आप उम्मीद कर रहे हैं!" वहीँ कृति सेनन भी इस टीजर को शेयर करते हुए यही लाइनें लिखी हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर 13 जुलाई को लॉन्च होगा। इस फिल्म में पंकज और कृति के अलावा सुप्रिया पाठक, साई तम्हानकर और मनोज पाहवा भी दिखाई देंगे। आपको बता दें कि फिल्म 'मिमी' को लक्ष्मण उटेकर ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म समरौद्धि पोरे की नेशनल अवार्ड विनिंग मराठी फिल्म 'मला आई व्याहच्य!'(2011) की हिंदी रीमेक है।

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई सोनम कपूर, लोग बोले- बोलने की आजादी है तो कुछ भी बोल दो...

जलपरी जैसी नजर आईं सुहाना खान, तस्वीर हो रही वायरल

सलमान खान और उनकी बहन को चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन, यह है आरोप

Related News