जलपरी जैसी नजर आईं सुहाना खान, तस्वीर हो रही वायरल
जलपरी जैसी नजर आईं सुहाना खान, तस्वीर हो रही वायरल
Share:

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान अपने लुक्स के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। सुहाना भले ही बॉलीवुड में ना आईं हों लेकिन उनके लाखों फैंस हैं। सुहाना के फोटोज से लेकर वीडियो तक वायरल होते हैं और सुहाना की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त हैं। आजकल सुहाना के फैन्स उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं क्योंकि आजकल सुहाना अपने नए-नए लुक से सभी को मदहोश कर देती हैं।

वैसे इस बार भी सुहाना की एक तस्वीर ने लोगों को मदहोश कर दिया है। आप देख सकते हैं सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनका चेहरा साफ नहीं दिख रहा। इस तस्वीर में ब्लू कलर की बॉडीकॉन ऑफ शोल्डर ड्रेस में सुहाना कमाल लग रही हैं। अब सुहाना का ये मरमेड लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और फैंस सुहाना की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में शाहरुख की लाडली की टोंड बॉडी भी साफ नजर आ रही है।

बीते दिनों ही सुहाना के फैन पेज से भी एक फोटो शेयर हुई थी जिसमें वह बिखरी जुल्फों के साथ पोज देती नजर आ रही थीं। उस फोटो में सुहाना का अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आया था। वह सनकिस्ड फोटो थी और उसमें सुहाना ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही थीं। आपको हम यह भी बता दें कि सुहाना खान इन दिनों पढ़ाई के चलते न्यूयॉर्क में हैं। यहाँ से सुहाना की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सुहाना अपने हर लुक से फैंस को मदहोश कर रहीं हैं और इस बार भी उनके लुक ने फैंस के दिलों में छुरियां चला दी है।

सलमान खान और उनकी बहन को चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन, यह है आरोप

प्रधानमंत्री मोदी 11:30 बजे करेंगे उच्च स्तरीय बैठक

आखिर कब रिलीज होगी फिल्म सूर्यवंशी, रोहित शेट्टी ने दिया जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -