इस एक्टर ने अपनी पत्नी की बिकिनी फोटो की शेयर, कर रहे हैं हनीमून एन्जॉय

छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग के जरिए धाक ज़माने वाले एक्टर मिलिंद सोनम इन दिनों अपनी पत्नी अंकिता कुंवर के साथ हनीमून एन्जॉय कर रहे है. मिलिंद और अंकिता आयरलैंड के 'हवाई' में अपना हनीमून मना रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है जिसमे ये न्यूली मैरिड कपल साथ में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहे है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते है मिलिंद और अंकिता साथ में खड़े होकर पोज़ दें रहे है. इस दौरान अंकिता बिकिनी में नजर आई. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Beach bums ! Pic : reluctant tourist

मिलिंद ने इसके साथ एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे वो हैंडस्टैंड की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दें रहे है. मिलिंद अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देते हैं. वो कभी भी एक्सेर्साइज़ करना नहीं भूलते हैं. अपनी शादी के दिन भी मिलिंद ने एक्सेर्साइज़ करना नहीं स्किप किया था.

अंकिता और मिलिंद ने 22 अप्रैल को ही शादी की है. अंकिता मिलिंद से उम्र में 26 साल का अंतर है. दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई थी और अब इस कपल के हनीमून फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

सोफ़िया हयात ने अश्लील तस्वीर शेयर कर जताया अपना बच्चा खोने का दुःख

इस टीवी एक्टर की पत्नी को 10 महीने बाद मिली जेल से रिहाई

चित्रांगदा सिंह ने बीच शो में ही छोड़ दिया 'डांस इंडिया डांस' का सफर

 

Related News