विजय देवेरकोंडा की फिल्म LIGER में नज़र आएँगे माइक टायसन

अभिनेता विजय देवराकोंडा अपनी अपकमिंग मूवी लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है. मूवी लाइगर कई मायनों में ख़ास होने वाली हैं. रिपोर्ट्स का कहना है कि इस मूवी में विजय एक मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स प्लेयर की भूमिका में नज़र आने वाले है, मूवी में एक से बढ़कर एक स्टंट्स देखने को मिलने वाला है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी से जुड़े हाई-फाई एक्शन सीन्स की शूटिंग इन दिनों गोवा में ज़ोरों से की जा रही है. इस मध्य इस फिल्म से जुड़ी बेहद दिलचस्प बात सुनने को मिली है. 

अभिनेता विजय देवराकोंडा ने मूवी लाइगर का टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस वीडियो में विश्व के सर्वश्रेष्ट बॉक्सर रहे माइक टायसन को इंट्रोड्यूस करवाया गया है. जहां यह भी कहा जा रहा है कि दुनिया के चोटी के मुक्केबाज रहे माइक टायसन मूवी लाइगर में कैमियो रोल में दिखाई देने वाली है. इतना ही नहीं विजय द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं वहीं इस पोस्ट पर 3 हज़ार से अधिक कमेंट्स आ चुके हैं. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि मूवी लाइगर अभिनेता विजय देवराकोंडा की पहली बॉलीवुड मूवी होगी. यह मूवी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और मूवी को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज  की जाने वाली है, मूवी लाइगर में विजय देवराकोंडा के अपोजिट एक्ट्रेस अनन्या पांडे लीड रोल में दिखाई देने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लाइगर अनन्या पांडे की चौथी हिंदी मूवी होगी. जिसके पूर्व अभिनेत्री स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, पति पत्नी और वो और फिल्म खाली पीली में दिखाई दे चुकीं है. वहीं एक्टर विजय देवराकोंडा फिल्म अर्जुन रेड्डी के लिए जाने जाते हैं जिसपर बॉलीवुड में फिल्म कबीर सिंह बनी थी.

 

खुदाई में मिला सम्राट अशोक के काल का चबूतरा

किसानों को पीएम मोदी ने दिया ये बड़ा तोहफा

बाढ़ ग्रस्त इलाकों में अब सेकंडों में मिलेगी सहायता

Related News