खूबसूरत हसीनाओं को देख बेकाबू हुए मीका सिंह, सबके सामने करने लगे ऐसी हरकतें

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर गायक मीका सिंह इस दिनों अपने स्वयंवर को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। रियलिटी शो 'मीका दी वोहटी' इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। साथ ही हर कोई ये जानने के लिए उत्साहित है कि क्या वाकई मीका सिंह शादी करेंगे। रंगीन मिजाज के शौकीन मीका सिंह का स्वयंवर भी बहुत रंगीन नजर आ रहा है। शो से संबंधित बहुत सारे क्लिप्स एवं प्रोमो वीडियो सामने आते रहते हैं जो कि इस बात का सबूत है कि सभी लड़कियां मीका की दीवानी है। 

ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है। ये वीडियो है 'मीका दी वोहटी' की प्रतियोगी मीत का। मीत एवं मीका सिंह से शादी के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार नजर आ रही हैं। दरअसल, मीका सिंह एवं मीत का डेट वीडियो क्लिप सामने आया है। इस वीडियो में दोनों पूरी तरह से एक दूसरे के साथ रोमांस में डूबे नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मीत कह रही है कि वो चाहती हैं समय मीका के साथ यहीं थम जाए। मीत और मीका सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है एवं नेटिजंस को भी मीत और मीका की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है। इस के चलते मीका एवं मीत पूरी तरह से एक दूसरी की बाहों में खोए रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस के चलते मीत अपना अनुभव बताते हुए बोलती हैं कि कुछ चीजें होती हैं कि आप किसी से कहकर करवाते हो।।। एवं एक चीज होती है सामने वाला स्वयं महसूस करता है तथा उनका दिल करता है वो करने को। इस के चलते मीका सिंह ने मीत की खूबसूरत के लिए शेर भी अर्ज किया जिसे मीत ने जमकर पसंद किया। 

नट्टू काका के बाद अब किस किरदार की होने जा रही है 'तारक मेहता...' शो में एंट्री

रोहित शेट्टी का नया अवतार देख चौंके लोग, वायरल हुआ ये बेहतरीन वीडियो

‘मुझे मजा नहीं आ रहा...' बोलकर कपिल शर्मा की 'बुआ' ने उठाया ये बड़ा कदम

Related News