राणा दग्गुबाती की पत्नी मिहीका बजाज ने फैंस को दिखाई अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की झलक, इस तरह मनाया जश्न

दक्षिण सिनेमा स्टार राणा दग्गुबाती के वाईफ मिहीका बजाज ने हाल ही में अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की झलक प्रशंसकों को दिखाई है। नए वर्ष के अवसर पर राणा दग्गुबाती के साथ मिहीका बजाज ने अपनी एक बहुत खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है। इसके साथ-साथ मिहीका बजाज ने एक बहुत प्यारा कैप्शन लिखकर राणा दग्गुबाती पर प्यार व्यक्त किया है। राणा दग्गुबाती तथा मिहीका बजाज की इस फोटो पर फैंस बहुत कमेंट्स तथा पसंद कर रहे हैं।

वही मिहीका बजाज ने लिखा है, ‘सभी को नया वर्ष बहुत-बहुत मुबारक हो!! 2020 हमारे लिए किस्मत, प्यार तथा खुशियों से भरी उमंग लेकर आया! 2020 आम जनता की राय के उलट मेरे लिए मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन वर्ष रहा! शुक्रिया राणा दग्गुबाती, मेरे प्यार! यहां से केवल ऊपर की तरफ ही जाना है। भगवान करें ये नया वर्ष हर किसी के लिए ही इतनी उमंग तथा रोशनी लेकर आए जितना हमारे लिए लाया है। 

आपको बता दें कि ‘बाहुबली’ स्टार राणा दग्गुबाती तथा मिहीका बजाज ने पिछले वर्ष ही शादी रचाई थी। इनकी शादी कोरोना वायरस के प्रकोप के मध्य ही हुई थी। दोनों ने 8 अगस्त को विवाह किया था। इसके पश्चात् से ही इस जोड़ी पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री तथा सिने ऑडियंस की नजर बनी रहती है। राणा दग्गुबाती तथा मिहीका बजाज का विवाह केवल साउथ सिने वर्ल्ड ही नहीं, बल्कि पूरे भारत में चर्चा का विषय थी।

नए वर्ष पर अलग अवतार में नजर आईं सपना चौधरी, फैन्स से कहा, इस साल, मैं हारी, मैं जीती...

नए साल के जश्न के दौरान होंडुरास में हुई 18 लोगों की मौत

इस दिन से शुरू होगी सोहम चक्रबोर्ती की 'कोलकाता आर हैरी' मूवी की शूटिंग

Related News