Microsoft 2021 में अपने विंडोज कायाकल्प प्रणाली के पूर्ण ओवरहाल को किया जा रहा खत्म

माइक्रोसॉफ्ट कॉर्पोरेशन, अमेरिकी बहुराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी समूह, कथित तौर पर 2021 में अपने विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम के पूर्ण ओवरहाल की योजना बना रहा है, इसे "विंडोज का व्यापक दृश्य कायाकल्प" कहा जाता है। वर्ज के अनुसार माइक्रोसॉफ्ट ने विंडोज कोर यूजर एक्सपीरियंस टीम में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग भूमिका के लिए विज्ञापन दिया है, "विंडोज बैक है।" 

"इस टीम पर आप हमारे मुख्य प्लेटफ़ॉर्म सरफेस और ओईएम पार्टनर्स के साथ काम करेंगे और अपने ग्राहकों को यह संकेत देने के लिए विंडोज़ अनुभवों का व्यापक दृश्य कायाकल्प करेंगे कि विंडोज़ बैक है और यह सुनिश्चित करें कि विंडोज़ को सर्वश्रेष्ठ उपयोगकर्ता ओएस अनुभव माना जाए ग्राहकों के लिए।"

हालाँकि रिपोर्ट के अनुसार कई विंडोज उत्साही लोगों को सप्ताहांत में नौकरी की सूची में स्थान बनाने के बाद, माइक्रोसॉफ्ट ने इस "व्यापक दृश्य कायाकल्प" के संदर्भ को हटा दिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि माइक्रोसॉफ्ट अपने फ्लुएंट डिजाइन सिस्टम की बदौलत सालों से विंडोज 10 के विजुअल ओवरहॉल का वादा कर रही है, लेकिन अफवाहें बताती हैं कि कंपनी विंडोज के लिए बड़े यूजर इंटरफेस में बदलाव की योजना बना रही है जो इस साल के आखिर में शुरू होगी। Microsoft अपने टैबलेट मोड अनुभव को बेहतर बनाने पर भी काम कर रहा है। कंपनी हाल के वर्षों में पूरे विंडोज में अपने उपयोग इंटरफेस (यूआई) की निरंतरता में सुधार पर भी काम कर रही है।

पुनर्जनन, पुनर्निवेश करेगा 2021 को परिभाषित: आनंद महिंद्रा

ऑस्ट्रेलिया में 24 जनवरी तक बढ़ी लॉकडाउन की अवधि

जूलियन असांजे के प्रत्यर्पण की अनुमति को ब्रिटेन के न्यायाधीश ने किया खारिज

Related News