चंद दिनों का इन्तजार, माइक्रोमैक्स ला रही है नॉच डिस्प्ले वाला ये ख़ास स्मार्टफोन

हमारी घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax जल्द ही भारतीय बाजार में तहलका मचाने वाली है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि वह अपना पहला नॉच डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं, जिससे पता चलता है कि 18 दिसंबर को इस स्मार्टफोन से पर्दा उठाया जा सकता है. इसके लिए कंपनी जोरों-शोरों से तैयारियां कर रही है. 

जानकारी है कि अभी इस फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत से जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. कहा जा रहा है कि इस फ़ोन में नॉच ऐपल आईफोन X में दी गई नॉच जैसी ही होगी. साथ ही इस फ़ोन से जुड़ी कोई कीमत भी पता नहीं चल सकी है. बता दें कि इसके मीडिया इनवाइट से बस इतनी ही जानकारी मिल रही है कि आने वाले इस स्मार्टफोन में नॉच दी जाएगी. 

माइक्रोमैक्स इंडिया ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि हम उत्साहित है काउंटडाउन शुरू हो गया है. मतलब यह है कि फ़ोन लांच होने में अब थोड़ा सा ही समय बचा हुआ है. बता दें कि इससे पहले कंपनी ने अक्टूबर में दो नए ऐंड्रॉयड गो स्मार्टफोन Bharat 5 Infinity Edition और Bharat 4 Diwali Edition लॉन्च किए थे.

 

Paytm सेल : जानिए किस पर कितना कैशबैक, मिलेगा 20 हजार रु का फायदा

TRAI का नया आदेश, अब MNP के लिए लम्बा इन्तजार नहीं

अब भी नहीं खरीदा JIO फ़ोन तो...Paytm भारी कैशबैक के साथ जल्द उठाएं फायदा

GOOGLE ने हिन्दुस्तान में लॉन्च की नई सेवा, अब यहां से खूब खरीदें सामान

Related News