IPL 2018 LIVE : मुंबई की ठोस शुरुआत...

आईपीएल के 11वें सीजन में आज दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली टीम कोलकाता और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई आमने-सामने हैं. मुंबई के घरेलू मैदान यानी वानखेड़े स्टेडियम में आज आईपीएल सीजन 11 का 36 वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. आज के मैच में दिनेश की कप्तानी वाली टीम कोलकता ने टॉस जीता और उसने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. 

दिनेश कार्तिक से मिले बल्लेबाजी के आमंत्रण पर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस ने अपने घरेलू मैदान पर पहले बल्लेबाजी की शुरुआत की. मुंबई की ओर से पहले बल्लेबाजी के लिए सलामी बल्लेबाज लुईस और सूर्यकुमार यादव की जोड़ी उतरी. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने इस समय 4 ओवरों के खेल में 0 विकेट खोकर 32 रन बना लिए हैं. कोलकाता की ओर से गेंदबाजी में नितीश राणा ने शुरुआत की. 

गौरतलब है कि आईपीएल 2018 में इस समय मुंबई इंडियंस पांचवें स्थान पर मौजूद हैं, तो वहीं कोलकाता अंक तालिका में तीसरे नंबर पर हैं. कोलकाता के खाते में इस समय 9 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक दर्ज है, तो वहीं मुंबई के ख़ाते में 9 मुकाबलों में 3 जीत के साथ 6 अंक दर्ज हैं. बता दे कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस लगभग प्ले ऑफ की रेस से बाहर चल रही है. और वह आज अपने घरेलू मैदान पर जीत दर्ज कार जीत की ले बरक़रार रखना चाहेगी. 

टीम की कामयाबी के लिए अब महाकाल के दर पहुंची प्रीति ज़िंटा, नहीं जाने दिया गर्भगृह में

IPL 2018: होलकर में राजस्थान रॉयल तो वानखेड़े में मुंबई इंडियंस का होगा बोलबाला..

Related News