मेसी हैं ISIS के टारगेट

 

दुनिया में सबसे ज्यादा खेला जाने वाला खेल फुटबॉल और उसी को लेकर होने वाला सबसे बड़ा टूर्नामेंट को लेकर लोगो में अभी से क्रेज़ बना हुआ है. वही सुर्ख़ियों की माने तो 2018 में रुस में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप पर अभी से आतंकी हमले का खतरा मंडराने लगा है. दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस ने कहा है कि उसकी फीफा वर्ल्ड कप पर हमले की बड़ी योजना है. यह टूर्नामेंट रुस के 11 शहरों में 14 जून से 15 जुलाई तक खेला जाएगा, जिसका फाइनल मुकाबला मॉस्को में होगा.

इस खबर के सोशल मीडिया और लोगो के संपर्क में आने से अभी से दहशत हो गयी. इस आतंकी संगठन ने घटना को अंजाम देने से पहले ही लोगों में खाैफ पैदा कर दिया है. आईएसआईएस ने फुटबाॅलर लियोनल मेसी के पोस्टर का सहारा लेकर उससे इस तरह से वायरल किया है जिसमें वह उन्हें खून के आंसू रुलाते दिख रहे हैं. यह पोस्टर आईएसआईएस के माउथपीस वाफा फाउंडेशन ने जारी किया है जिसमें मेसी के फोटो के अलावा अरबी और अंग्रेजी में धमकी भरे संदेश भी लिखे हुए हैं. और आतंकियों ने पोस्टर के नीचे 'जस्ट टेरेरिज्म' टैग लाइन लिखी है. वहीं दाई ओर लिखा है-"आप एक ऐसे स्टेट से लड़ रहे हैं जिसकी डिक्शनरी में नाकामयाबी जैसा कोई शब्द ही नहीं है. यह पोस्टर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है आैर रुस के लोगों में वर्ल्ड कप शुरु होने से पहले डर पैदा होने लगा है

आतंक फैलाने के मकसद से जारी किए गए इन पोस्टरों को सीरिया और इराक के जिहादियों पर रूस द्वारा की गई बमबारी का बदला माना जा रहा है.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

फीफा- आज होगा मुंबई में मुकाबला

फीफा- रोनाल्डो ने जीता सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर का पुरस्कार

फीफा 18 के डेट और रेट से उठा पर्दा

 

Related News