महाराष्ट्र का सियासी ड्रामा पर अनुपम खेर के तंज के साथ हुई मीम्स की बरसात

जाने माने बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रीय रहते हैं। खेर सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर भी टिप्पणी करते हैं, जिसमें उनके निजी जीवन और आने वाली मूवी की मजेदार घटनाओं की जानकारी भी मौजूद है। महाराष्ट्र में चल रहे सियासी ड्रामे पर भी खेर ने एक शानदार पोस्ट भी साझा किया है। इस पोस्ट में विपक्षी नेताओं पर कटाक्ष भी किया जाने लगा है। खेर के इस पोस्ट पर फैंस ने फनी कमेंट्स भी किए जा रहे है। स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफार्म कू ऐप पर एक पोस्ट में खेर लिखते हैं, ''पोलिटिशंस को हरा के दिखाओ, रमेशबाबू! तब जाने!'' खेर ने भारतीय शतरंज खिलाड़ी GM प्रज्ञानानंद की शतरंज खेलते हुए एक फोटोज भी पोस्ट की। नीचे खेर ने महाराष्ट्र पॉलिटिक्स जैसा एक खास हैशटैग उपयोग किया है।

Koo App

16 वर्ष के शतरंज खिलाड़ी प्रज्ञानानंद ने फरवरी में नॉर्वे के शतरंज खिलाड़ी मैग्नस कार्लसन को हराकर दुनिया को हैरान भी कर दिया है। उन्होंने एयरटिंग्स मास्टर्स रैपिड ऑनलाइन शतरंज टूर्नामेंट में यह कारनामा कर दिखाया है। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के तुरंत बाद सनसनीखेज सियासी ड्रामा शुरू देखने के लिए मिला है। बेहद तेज, अविश्वसनीय घटनाक्रम और कड़ी सुरक्षा के मध्य पहले सूरत और फिर गुवाहाटी में रुके विधायक, कल बगावती नेता एकनाथ शिंदे द्वारा मुख्यमंत्री की शपथ, चर्चा, गड़बड़ी और शपथ ग्रहण। 

 

Koo App

जिसके उपरांत  भी इन राजनीतिक घटनाक्रमों की चर्चा थमने को तैयार नहीं है। सोशल मीडिया पर एक के बाद एक मीम्स देखने के लिए मिल रहे है। यहां देखिए स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'कू' पर कुछ मीम्स की झलक। एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस इनके शपथ समारोह के वक्त देखिये भीड में ये कौन कौन है?

 

जनता में चल रही अलग अलग पोलिटिकल थेअरीज यहां मुखर होती दिखती है।

Koo App

 

मीम्स की बात हो और रजनीकांत ना हो ये तो नामुमकीन है।

Koo App

फिल्म 'हेरा फेरी'से बाबुराव गणपतराव आपटे तो हमेशा हिट है!

Koo App

 

प्रेम कहानी में किसे खलनायक मानते हैं अर्जुन कपूर, खुद बताया

मशहूर कवि गुलजार से विक्की ने की मुलाकात

जर्सी के फ्लॉप होने के बाद भी शाहिद ने बढ़ाई अपनी फीस

Related News