जर्सी के फ्लॉप होने के बाद भी शाहिद ने बढ़ाई अपनी फीस

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेत्री में से एक कही जाती है। इस बात में कोई शक नहीं कि अभिनेता ने एक के बाद एक किरदार निभाकर फैंस को अपने अभिनय से प्रभावित किया है। हालांकि एक्टर की लास्ट रिलीज 'जर्सी' (Jersey) बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी है। मूवी को भले ही मूवी क्रिटिक्स की ओर से अच्छे रिव्यू लेकिन जिसके उपरांत ये अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। हालांकि अब जो खबरें सुनने के लिए मिली है उनके मुताबिक 'जर्सी' के फ्लॉप होने के बाद भी शाहिद कपूर ने अपनी फीस में वृद्धि की है ।

शाहिद कपूर की पिछली रिलीज 'जर्सी' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी। मूवी बॉक्स ऑफिस पर लगभग 19.68 करोड़ रुपये का ही कारोबार कर पाई थी। इंडस्ट्री के सोर्स ने मीडिया को बताया है कि एक्टर को हाल ही में एक निदेशक द्वारा एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए कॉन्टेक्ट किया गया था, इसके लिए उन्होंने ​​35 करोड़ रुपये की डिमांड की है। हालांकि पहले की तुलना में एक्टर ने 5 करोड़ रुपये की ज्यादा डिमांड की है। ऐसे में निर्माताओं ने शाहिद कपूर की इस डिमांड को पूरा करने के लिए थोड़ा वक़्त मांगा है। हालांकि इन्वेस्टर्स शाहिद को इतनी सैलरी में हिचकिचाहट महसूस कर रहे है।

अनन्या पांडे संग अभिनय करने पर शाहिद कपूर ने कही ये बात: शाहिद कपूर और अनन्या पांडे को IIFA 2022 में एक साथ परफॉर्म करता देखने के उपरांत कई लोगों के मन में ये सवाल बरकरार है कि क्या दोनों जल्द ही फिल्म में दिखाई दे सकते हैं? बॉलीवुड हंगामा को दिए साक्षत्कार में एक्टर से पूछा गया कि क्या हम फ्यूचर में उन्हें एक साथ स्क्रीन पर देखेंगे। इस बात का जवाब देते हुए शाहिद ने बोला है कि अनन्या एक प्यारी लड़की है लेकिन इस तरह के सवाल निर्देशकों और मूवी निर्माताओं से पूछे जाने चाहिए क्योंकि अभिनेताओं को अपने को-स्टार चुनने का मौका अब तक नहीं मिला है।

नेशनल डॉक्टर्स डे के खास अवसर पर आयुष्मान ने फैंस को दिया खास तोहफा

लंदन फिल्म फेस्टिवल के बाद अब इस समारोह में नजर आएगी अनुराग कश्यप की फिल्म 'दोबारा'

'प्रेग्नेंट हैं आलिया भट्ट' ऐसा पोस्ट करने पर 2 माह पूर्व बेन हो गया था यूजर का अकाउंट, और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -