टीवी इंडस्ट्री छोड़कर ऑटो चलाने लगी यह एक्ट्रेस, वजह कर देगी हैरान

आजकल स्टार्स के पास महंगी महंगी कार है, गाड़ियां हैं जिनका उन्हें शौक है और वह उन्हें अपने पास रखते हैं लेकिन आज हम एक ऐसी टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने कार कि जगह ऑटो खरीदा है. जी हाँ, और इस एक्ट्रेस का नाम है यशाश्री मसुरकर. इन्हे आप सभी ने टीवी शो रंग बदलती ओढ़नी, चंद्रगुप्त मौर्य में देखा होगा. यशाश्री ने हाल ही में एक ऑटो खरीदा है और अब लोग उन्हें ऑटोवाला कहते हैं.

एक्ट्रेस यशाश्री ने हाल ही में अपनी ऑटो स्टोरी के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं इस पुरुष प्रधान समाज में कुछ अलग करना चाहती हूं. ऑटो में ट्रैवल करने से मेरा समय और पैसे दोनों की बचत होती है. जब मैं कार से चलती थी तो ड्राइवर रखना पड़ता था. मुझे ड्राइव कैसे करना है ये भी नहीं आता था. अगर ड्राइवर नहीं आया तो आप हेल्पलेस महसूस करते हैं. मैं हमेशा समाज के नियमों का पालन नहीं कर सकती हूं. अगर कम पैसों के खर्च में मेरी जरूरत पूरी होती है तो ऐसा करने में क्या बुराई है. मैं इस बात को क्यों सोचूं कि दुन‍िया क्या कहेगी.'' आपको बता दें कि यशाश्री बता चुकीं हैं कि उन्हें ऑटो से ट्रैवल करने का आइडिया एक दोस्त की कहानी से आया.

जी दरअसल उनका दोस्त डेनमार्क से मुंबई बाइसिकल पर आया था, इस ट्रैवल में उसे एक साल 6 महीने का समय लगा और इसी कहानी से यशाश्री इतनी प्रभाव‍ित हुईं कि उन्होंने खुद भी मुंबई से आगरा ऑटोरिक्शा पर जाने का तय किया. इस बारे में बात करते हुए यशाश्री ने कहा, ''ये आसान नहीं था, क्योंकि बीते दिनों प्राइवेट वर्क के लिए ऑटो का लाइसेंस मिलना आसान नहीं था. मुझे यह ऑटो रिक्शा मेरे दोस्त ने ग‍िफ्ट किया है. मेरे लिए सबसे मुश्क‍िल अपने पैरेंट्स को मनाना था. किसी भी पैरेंट्स के लिए सुरक्षा के लिहाज से इस बात को अपनाना मुश्किल होता है कि उनकी बेटी ऑटो रिक्शा से ट्रैवल करे.'' आपको बता दें कि इन दिनों यशाश्री टीवी इंडस्ट्री छोड़ चुकीं हैं और वह रेडियो जॉकी हैं. वहीं उनका कहना है कि वः तब तक टीवी इंडस्ट्री में वापस नहीं आएंगी जब तक उन्हें कोई अच्छा रोल नहीं मिल जाता.

स्टेज पर नहीं बल्कि इस तरह होगी निमकी और मिंटू की मुलाक़ात, आएगा बड़ा ट्विस्ट

सामने आई ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट, सबसे नीचे जा गिरा सबसे पॉपुलर शो

बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, कहा- 'मैं पुलिस से...'

Related News