लाखों लोगों ने की पसंद, मीरा राजपूत ने बेटे की क्यूट तस्वीर से जीता दिल

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है. इस कपल के घर सितंबर 2018 में दूसरी किलकारी गूंजी थी. मीरा ने पिछले साल दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. शाहिद और मीरा ने अपने इस बच्चे का नाम जैन रखा था और मीरा अक्सर अपने दोनों बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. 

बता दें कि अब हाल में उन्होंने जैन की एक बेहद क्यूट तस्वीर को शेयर किया है. मीरा ने  इंस्टाग्राम पर जैन की तस्वीर पोस्ट की है, जो कि काफी पसंद की जा रही है. साथ हे इसमें आप मीरा को भी देख सकते हैं. इसमें मीरा जैन अपने बच्चे के पीछे बैठी नजर आ रही हैं. इसमें जैन और मीरा दोनों मुस्कुरा रहे हैं.

इस हालिया इंस्टाग्राम फोटो में मां-बेटे का अटूट प्यार नजर आ रहा है और यह हर किसी को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही मीरा ने इसमें कैप्शन लिखा है कि, Small Wonder. बता दें कि अब तक इस तस्वीर को 3.5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इससे पहले शाहिद की पत्नी मीरा ने मीशा और जैन की साथ खेलते हुए तस्वीर शेयर की थी. मीशा उनकी बेटी का नाम है. 

इस मॉडल का सेक्सी फिगर देख हिल जाएगा आपका दिमाग, हर फोटो में दिखा बोल्ड अवतार

इस हसीना ने बड़े-बड़े निजी अंगों से लगाई आग, देखें वायरल तस्वीरें

समंदर किनारे इस हसीना ने दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स, संभलकर देखें तस्वीरें...

हजारों की भीड़ के सामने बेधड़क होकर नाची नोरा फतेही, VIDEO देख चौंधियाँ जाएगी आखें

Related News