बातों-बातों में मीरा ने तैमूर को कहा 'पपी'

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत, हैपनिंग और खुश-मिजाज़ जोड़ी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर अपनी लाइफस्टाइल को लेकर ख़बरों में बने रहते हैं. एक समय पर इस जोड़ी ने एक फैशन इवेंट के दौरान साथ में रैंप वॉक करके काफी सुर्खियां बटोरी थी. हाल ही में बॉलीवुड की इस जोड़ी को अभिनेत्री नेहा धूपिया के चैट शो 'Vogue with BFF' में देखा गया जहां दोनों ने अपनी लाइफ से जुड़े कई सारे सीक्रेट्स को शेयर किया.

चैट शो के दौरान स्केरी स्पाइसी सेगमेंट में मीरा ने अपनी बेटी मिशा के साथ अपने रिलेशन पर बात करते हुए कहा कि, "मैं मीशा के साथ केवल एक घंटे बिताने के बाद काम पर नहीं जा सकती. मीशा कोई पपी नहीं है. मैं उसके लिए हर समय अवेलेबल रहना चाहती हूं." मीरा के इस तरह के कमेंट के बाद कई लोगों को लगा था कि वह शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना पर तंज कस रही हैं. क्योंकि करीना अपनी प्रेगनेंसी के दौरान कर रही शूटिंग के कारण लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई थी.

मीडिया से बातचीत के दौरान करीना ने कहा था कि, वह किस तरह की माँ है, समय के साथ-साथ लोगों को इसका पता चल जाएगा. करीना ने आगे कहा था कि, "मुझे लोगों को चिल्लाकर बताने की जरूरत नहीं है कि मैं तैमूर को प्यार करती हूं. हर मां और बच्चे का 9 महीने का सफर अलग होता है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पद्मावत की अपार सफलता के बाद दीपिका ने मांगी भंसाली से ये खास चीज़

चैट शो के दौरान शाहिद ने क़बूले कई राज

पहली बार पर्दे पर नजर आएगी ऐश और शाहिद की केमेस्ट्री

Related News