मोबाइल रिपेयर करने वाले ने निकाले युवती के अश्लील फोटोज और फिर...

नई दिल्ली: आज के समय में मोबाइल फोन हर इंसान की जरूरत बन चुकी है। जी हाँ और आज के समय में लोग अपने मोबाइल पर सभी जरूरी कागजात से लेकर तस्वीरें तक रखते हैं। हालाँकि कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो अपना प्राइवेट फोटो भी मोबाइल में रखते हैं, लेकिन अगर आप भी ऐसा करते हैं और अपने मोबाइल में निजी पल की तस्वीरें रखते हैं तो आपको सावधान हो जाने की जरुरत है। जी दरअसल एक फोन रिपेयरिंग करने वाले शख्‍स ने मोबाइल रिपेयर करवाने आई युवती की निजी तस्वीरें चुराकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

जी हाँ और इस मामले में कोर्ट ने आरोपी युवक को 14 साल कैद की सजा सुनाई है। बताया जा रहा है स्‍टेट प्रोसीक्‍यूटर चीफ इंस्‍पेक्टर मैक्‍सवेल लान्‍यो ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लेबनान की रहने वाली महिला अक्रा में रह रही थी, उसने फोन को अनलॉक करने के लिए सोलोमोन से संपर्क किया था। वहीं इस दौरान सोलोमोन ने अवैध तौर पर उसके प्राइवेट फोटो भी देख लिए, जिसके बाद उसने महिला को ब्‍लैकमेल करने की कोशिश की। इस मामले में आरोपी सोलोमोन ने महिला को धमकी दी कि अगर उसने उसे तय पैसे (धनराशि की जानकारी नहीं) नहीं दिए तो वह उसके फोटो सार्वजनिक कर देगा, हालाँकि महिला ने उसकी बात नहीं मानी और उसे ब्‍लॉक कर दिया।

जैसा कि सोलोमोन पहले धमकी दे चुका था, इसके बाद उसने महिला के प्राइवेट और गंदे फोटो सोशल पर अपलोड कर दिए। वहीं इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया और अब उसे सजा भी सुना दी गई है। आप सभी को यह भी बता दें कि घाना में नया साइबर सिक्‍योरिटी कानून दो साल पहले आया है, जिसके तहत अश्लील फोटो से ब्‍लैकमेल करने के लिए 5 साल से 25 साल तक कैद की सजा का प्रावधान है।

पहले जीब काटी, फिर काट डाला प्राइवेट पार्ट.., तंत्र-मंत्र के चक्कर में महिला की निर्मम हत्या

'मैं काजोल के साथ बिस्तर पर....', शाहरुख़ खान ने दिया बड़ा बयान

भुवनेश्वर कुमार ने रचा इतिहास, दुनिया के सभी दिग्गज गेंदबाज़ रह गए पीछे

Related News