अपनी नई मूर्ति लगाने के आरोपों पर बोली मायावती, प्रेरणा केंद्र में हो रही है पुरानी मूर्तियों की सफाई

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश को राजनीती की राजधानी भी कहा जाता है. वही इस बीच बहुजन समाज पार्टी मुखिया मायावती ने लखनऊ स्थित इंस्पिरेशन सेंटर में अपनी नई मूर्ति लगाए जाने के दोषों का खंडन किया है. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि वहां साफ-सफाई का कार्य चल रहा है.

वही मायावती ने निरंतर तीन ट्वीट कर कहा है कि सरकारी, गैर-सरकारी एवं पब्लिक प्लेस पर जो मूर्तियां लगी होती हैं, उनकी साफ-सफाई, मरम्मत एवं देखभाल पर पूरा ध्यान नहीं दिया जाता है. इससे उनकी हालत धीरे-धीरे खराब हो जाती है, जिसे जनता कटाई पसन्द नहीं करती है. 

आगे बताते हुए उन्होंने कहा है कि बहुजन समाज पार्टी अपनी सरकार में सरकारी क्षेत्रों पर ही नहीं बल्कि अपने निजी घरों पर लगी मूर्तियों एवं फव्वारों आदि की साफ-सफाई, मरम्मत एवं देखभाल पर भी खास तौर पर ध्यान देती रही है. आगे उन्होंने कहा है कि व्यक्तिगर एवं गैर-सरकारी लखनऊ इंस्पिरेशन सेंटर में यही सब काम चल रहा है. उन्होंने इसे गलत ढंग से प्रचारित करने का दोष लगाया है, तथा ऐसे लोगों पर जातिवादी मानसिकता में परिवर्तन लाने को कहा है. आरोप लगाया जा रहा रहा था मायावती इंस्पिरेशन सेंटर में संगमरमर की अपनी नई मूर्ति लगवा रही हैं. वही अब इस मुद्दे पर इस तरह बहुजन समाज पार्टी मायावती ने अपनी सफाई दी है. इसके साथ ही बीते कुछ दिनों में उत्तर प्रदेश में सियासी हलचल बेहद तेज हो गई है. 

इजराइल-UAE ने किया शांति समझौता, पाक को लगा तगड़ा झटका

रूस की कोरोना वैक्सीन पर बवाल जारी, WHO से बोला मॉस्को- प्रतियोगिता से मत डरिए

मंदा कृष्ण मादिगा ने साधा मुख्यमंत्री केसीआर पर निशाना

 

Related News