भाजपा सरकार झूठ और नाटकबाजी की सरताज हैं : मायावती

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को ट्वीट कर भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारें झूठ व नाटकबाजी की सरताज हैं। उनके नेतागण नंबर वन जुमलेबाज हैं। बता दें आज शाम को चौथे चरण के मतदान के लिए प्रचार समाप्त हो जायेगा।

कांग्रेस का अलगाववाद से प्रेम उजागर, पीसी चाको ने किया यासीन मलिक का समर्थन

घोषणाएं आंखों में धूल झोंकने वाली

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने सवाल उठाया कि केंद्र व यूपी दोनों जगह भाजपा की सरकार होने के बावजूद यूपी की गरीबी, बेरोजगारी व पिछड़ेपन का चेहरा अभी तक क्यों नहीं बदला है। क्या प्रधानमंत्री मोदी इसका जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि दूसरों को बुरा कहने के आदी प्रधानमंत्री मोदी खुद के गिरेबान में झांककर क्यों नहीं देखते। मायावती ने कहा कि भाजपा की घोषणाएं जनता की आंखों में धूल झोंकने वाली हैं। भाजपा का सही मतलब केवल धन्नासेठों का विकास और गरीब विरोधी सरकार है।

पाकिस्तान को अमेरिका ने दिया बड़ा झटका, VISA पर लग सकती है रोक

आज प्रियंका का रोड-शो 

इसी के साथ कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज उत्तरप्रदेश के दौरे पर रहेंगी। दोपहर बाद वे उन्नाव में कांग्रेस की उम्मीदवार अनु टंडन के लिए रोड शो करेंगी। शाम को बाराबंकी में कांग्रेस के उम्मीदवार पीएल पुनिया के बेटे और कांग्रेस के उम्मीदवार तनुज पुनिया के लिए रोड शो और जनसभा कर वोट मांगेंगी।   

तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा- भाजपा की IT सेल की तरह काम कर रही CBI और ED

CPI प्रत्याशी हिन्दू धर्म को गाली दे तो सब मौन, लेकिन मेरे बयान पर संज्ञान लेता है EC - गिरिराज सिंह

राजस्थान: कांग्रेस कार्यालय में दिखा अनोखा नज़ारा, पोस्टर राहुल गाँधी का और टी शर्ट पीएम मोदी की...

Related News