इस्ला फिशर संग धमाल मचाएंगे मेट वाल्श, इस फिल्म से बनेगी बात

हॉलीवुड अभिनेता मेट वाल्श और अभिनेत्री इस्ला फिशर को कॉमेडी फिल्म 'अनप्लगिंग' में साथ काम करते हुए देखा जाएगा. इस जोड़ी को लेकर फैंस में काफी उत्साह भी देखने को मिल रहा है. साथ ही खबर है च िजल्ड से जल्द इस फिल्म पर काम शुरू कर दिया जाएगा. 

मिले जानकारी के मुताबिक, फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े की बताई जा रही है जो कि अपनी शादीशुदा जिंदगी में खोए हुए रोमांस को वापस लाने के लिए एक गांव में छुट्टियां मनाने के लिए निकल पड़ते हैं और दोनों को इस बात की उम्मीद भी रहती है कि शायद सोशल मीडिया, फोन, लैपटॉप इन सारी इलेक्ट्रॉनिक चीजों से दूर रहकर वे इस वक्त का सदुपयोग कर सकेंगे.

कहानी को लेकर आगे बताया गया कि वे यहां पर साथ ही एक-दूसरे को अच्छे से समझने के लिए भी आते हैं और जिससे उनकी शादी टूटने से बच जाएगी. हाल ही में आई डेडलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट की माने तो बैड्र मॉरिस के साथ मिलकर वाल्श ने फिल्म की कहानी को लिखा है और इस फिल्म के साथ डेबरा नील-फिशर निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने के लिए भी तैयार है. इस पर नील फिशर ने कहा है कि, 'जब मुझे यह स्क्रिप्ट भेजी गई थी तब मुझे लगा था कि आखिरकार मुझे एक सिनेमैटिक स्टोरी मिल चुकी है और इसमें मेट एवं इस्ला जैसे बेहतरीन हास्य कलाकारों के साथ काम करने के लिए मैं फिलहाल बेहद हत्साहित हूँ. 

नहीं रही यह मशहूर एक्ट्रेस, 72 की उम्र में ली अंतिम सांस

 

 

इस मॉडल ने पार की शर्मिंदगी की हदे, देखें बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट

फिर छाईं इस मॉडल की हॉटनेस, फैंस का लगा तांता

अपने बम खींचती नजर आई केटी बेल, जिसने भी देखा हो गया फेल

Related News