इस बार ओनर की अलग ही है कहानी, ग्राहक हो जाते हैं परेशान

जैसा कि कई बार हम कह चुके हैं दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं. हर कोई एक जैसा नहीं होता, ना रूप में ना रंग में, ना कद में ना काठी में. जी हाँ हर कोई अलग होता है. वैसे ही ये बार का ओनर भी अलग ही है जिसके बारे में सुनकर आपको भी अचरज होगा. आपको बता दें, यह बार का एक मात्र ऐसा ओनर है जिसको देखने में लोगो की गर्दन दुख जाती है. जी हाँ, ऐसा ही कुछ है, अगर आप समझ गए तो, नहीं तो आइये हम बताते हैं. 

दरअसल, 6 फुट 8 इंच का ये आदमी ब्रिटेन का सबसे लम्बा Bar-Owner है. Mark Davey नाम का ये शख्स  इतने लम्बे हैं कि अपने कस्टमर्स को ड्रिंक सर्व करते वक़्त उन्हें देख भी नहीं पाते हैं. उन्हें ड्रिंक्स देने के लिए Mark को झुकना पड़ता है. इनकी लम्बाई के चक्कर में इनके कस्टमर्स की गर्दन दुख जाती है. 44 वर्षीय Mark ने अपना पब खोला है और तबसे अपने कस्टमर्स से अक्सर अपनी लम्बाई को लेकर कमेन्ट सुनते रहते हैं. वो 20 सालों से ये काम कर रहे हैं और इस दौरान अकसर लोगों ने उनसे ये कहा है कि वो शायद सबसे लम्बे Bar-Owner हैं, अब उन्हें इस तरह के कॉम्प्लिमेंट्स सुनने की आदत हो चुकी है.

ऊपर के शेल्फ के पीछे उनका चेहरा छुप जाता है, पर वो अपने खूबसूरत पब को बदलने का कोई इरादा नहीं रखते हैं. उन्हें झुक कर सर्व करने की आदत हो चुकी है. इससे पहले भी वो Yorkshire में पब्स चला चुके हैं और Timothy Taylor's, Wetherby, Thirsk और Keighley के लिए भी काम कर चुके हैं.

ये खूबसूरत लड़की खोज रही है बॉयफ्रेंड, बदले में देगी ढेर सारा पैसा

यह टीचर पहले खूब सारा गांजा पीती है फिर सिखाती है योग

यहां सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाने पर सरकार उठती है खर्चा

 

Related News