Box Office Collection : फिल्म मरजावां ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म मरजावां बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती हुई नजर आ रही है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अहम किरदार अदा किया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां से जैसी उम्मीद की गई थी, फिल्म उस उम्मीद पर खरी साबित हुई है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं. फिल्म की कमाई में तीसरे दिन बढोत्तरी देखने को मिली है.

कियारा आडवाणी की सेक्सी वीडियो किया शेयर, सनग्लासेज ने फैंस को चौकाया

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां ने तीसरे दिन 10.18 करोड़ की कमाई की है. बता दें मरजावां फिल्म ने पहले दिन 7.03 करोड़ की कमाई कगी, दूसरे दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया कि फिल्म मरजावां ने 7.21 करोड़ की कमाई की. सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म मरजावां ने टोटल तीन दिनों में 24.42 करोड़ की कमाई कर ली है.

अभिनेत्री श्रीदेवी को एएनआर नेशनल अवॉर्ड से किया गया सम्मानित, भावुक हुए बोनी कपूर

सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह और रितेश देशमुख की फिल्म मरजावां के केलक्शन रिपोर्ट को मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तरण आदर्श ने अपने पोस्ट में ये भी लिखा है कि मरजावां की कमाई में शानदार बढोतरी देखने को मिल रही है. फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स से सिद्धार्थ मल्होत्रा बेहद ही खुश हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होने अपनी खुशी को जाहिर की थी. 

फिल्म तानाजी : काजोल का फर्स्ट लुक आया सामने, लिखा- मैं आपको हारने नहीं...

फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर पोस्टर जारी, यहाँ देखे

निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की इस जगह डाला हाथ, ​इंटरनेट पर कोहराम मचा रही फोटो

 

Related News