फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर पोस्टर जारी, यहाँ देखे
फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर पोस्टर जारी, यहाँ देखे
Share:

फिल्म गुड न्यूज का नया मजेदार पोस्टर सामने आया है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, एक्ट्रेस करीना कपूर और कियारा आडवाणी ने मुख्य किरदार अदा किया है. कुछ ही देर में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. फिल्म के इस नए पोस्टर में दोनो कपल एक साथ बहुत ही मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. बता दें गुड न्यूज फिल्म में करीना कपूर, अक्षय कुमार कपल की भूमिका में नजर आ रहे हैं, तो वहीं दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी कपल की भूमिका में नजर आने वाले है.

सोनाक्षी सिन्हा की हॉट एंड सेक्सी अदा सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म के इस नए पोस्टर में करीना कपूर अक्षय कुमार के बांहो में नजर आ रही हैं, तो वहीं कियारा आडवाणी दिलजीत दोसांझ की बाहों में दिखाई दे रही हैं. फिल्म के इस नए पोस्टर को मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. गुड न्यूज फिल्म के इस पोस्टर से पहले फिल्म के मेकर्स कई और पोस्टर रिलीज कर चुके हैं, जो काफी मजेदार था.

सलमान खान ने 25 साल पुरे होने पर शेयर की बॉडीगार्ड संग तस्वीर, शेरा ने रीशेयर कर इस तरह किया शुक्रिया अदा...

इस अपकमिंग फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ का जबरदस्त रोमांस और कॉमेडी का तड़का देखने को मिलने वाला है. बता दें काफी लंबे समय बाद अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी बड़े परदे पर नजर आने वाली है. करीना कपूर और अक्षय कुमार के फैंस इनकी जोड़ी को एक बार फिर से बड़े परदे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं.

निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की इस जगह डाला हाथ, ​इंटरनेट पर कोहराम मचा रही फोटो

सलमान खान ने लगाई फिटनेस उपकरणों की प्रदर्शनी, सेलिब्रिटी ले रहें है हेल्थ टिप्स

बॉलीवुड अभिनेता के बेटे ने किया कार एक्सीडेंट, अब मांग रहा है रेंजरोवर और ऑडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -