ठंडे दूध से नहाकर सूंदर दिखती हैं हॉलीवुड सिंगर मरिया

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक सभी अभिनेत्रियां और गायिका अपने काम के कारण ख़बरों में बनी रहती हैं. लेकिन आजकल कुछ ऐसा ट्रेंड शुरू हो गया है कि अब अभिनेत्रियां अपने काम से कम और दूसरे कारणों से ज्यादा फेमस होती जा रही हैं. अभिनेत्रियों के फोटोशूट्स को ही ले लीजिए. हाल ही में हॉलीवुड की बेहद ही फेमस सिंगर मारिया कैरी अपनी कुछ आदतों के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

हाल ही में मरिया ने बताया कि वह ठंडे दूध से नहाती हैं, क्योंकि इससे उन्हें युवा दिखने में मदद मिलती है. मरिया ने कहा, "मैं दूध से नहाती हूं. हां, कई बार मैं सौंदर्य ट्रीटमेंट के लिहाज से दूध का प्रयोग करती हूं. मैं अपने सभी रहस्यों का खुलासा करना नहीं चाहती." मारिया बताती हैं कि वह नहाने के लिए ठन्डे दूध का इस्तेमाल करती हैं.

इसी कड़ी में मारिया से पूछा गया कि क्या वह नहाते समय मिनरल वॉटर का प्रयोग भी करती हैं? इसका जवाब देते हुए मरिया ने बताया कि, "अगर मुझे लगा कि पानी साफ नहीं है तो मैं शायद मिनरल वॉटर का भी प्रयोग करती हूं." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जहां एक तरफ विश्व की बड़ी आबादी भुखमरी का शिकार हो रही है. वही मरिया जैसे स्टार सेलिब्रिटी इस तरह भोजन का अपमान कर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डंडार एक्शन के साथ लॉन्च हुआ फिल्म 'Bumblebee' का ट्रेलर

Woody Allen और Dylan के मामले की दुबारा जांच होनी चाहिए : पेनेलोप

भंसाली ने किया अक्षय की विश को पूरा, करेंगे 'राउडी राठौर 2' को प्रोड्यूज

Related News