अब 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फ्रेंचाइजी में नजर आएगी महिला डाकू, ये एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार

दुनिया के जाने माने प्रोडक्शन हाउस में से एक डिज्नी अपनी समुद्री डाकुओं की फिल्म सीरीज 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' में एक और किरदार जुड़ने जा रहा है. जी हां ये किरदार एक महिला डाकू का है. दरअसल, सीरीज में महिला डाकू तो पहले से ही हैं लेकिन इस नई फिल्म में महिला डाकू ही मुख्य भूमिका में दिखा देंगी. इस डाकू महिला के किरदार को निभाने के लिए चुन लिया गया है और ये हॉलीवुड की जानी मानी ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री मार्गोट रॉबी है. साथ ही इसकी पटकथा तैयार करने की जिम्मेदारी दे दी गई है मार्गोट की पिछली फिल्म 'बर्ड्स ऑफ प्रे' की कहानी लिखने वाली क्रिस्टीना हडसन को. 

मिली जानकारी के अनुसार मार्गोट डिज्नी की इस मशहूर फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म की कहानी और बाकी के किरदारों के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. अभी तक फिल्म के निर्माताओं ने इसका नाम भी तय नहीं किया है. फिल्म अभी पूरी तरह से शुरुआती अवस्था में है. पाइरेट्स फ्रेंचाइजी से इस फिल्म का सिर्फ इतना लेना देना होगा कि इसका कलेवर वही होगा, इसके अलावा इस फिल्म की कहानी बिल्कुल नई होनी वाली है. 

बता दें की पाइरेट्स फ्रेंचाइजी की एक और रिबूट वर्जन बनाने की घोषणा हो चुकी है जिसकी कहानी पर 'टेड इलियट' और 'चेर्नोबिल' जैसी फिल्मों की रचना करने वाले क्रेग माजिन कर रहे हैं. 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फ्रेंचाइजी की वजह से हॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता जॉनी डेप को फिल्म जगत में जैक स्पैरो के नाम से मशहूर है. इस सीरीज की अब तक पांच फिल्में आ चुकी हैं और जॉनी इस फ्रेंचाइजी से शुरुआत से ही जुड़े हुए हैं. वहीं, मार्गोट रॉबी को अंतिम बार डीसी फिल्म्स की इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'बर्ड्स ऑफ प्रे' में देखा गया है. भविष्य में मार्गोट को वह वर्ष 2018 में आई फिल्म 'पीटर रैबिट' के दूसरे भाग में फ्लॉप्सी रैबिट की आवाज में सुना जाएगा.

अभिनेत्री काइली ने अपनी बेटी संग साझा की ये खूबसूरत फोटो

अभिनेता क्रिस प्रैट के घर जल्द आने वाला है नया मेहमान, कैथरीन बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नजर

दिवंगत पॉप किंग माइकल जैक्सन को टाइगर श्रॉफ ने दी श्रद्धांजलि, साझा की ये पोस्ट

Related News