मराठी एक्टर की हुई दर्दनाक मौत, मलाड स्टेशन से बरामद हुआ शव

कई मराठी सीरियल में नजर आने वाले एक्टर प्रफुल्ल भालेराव की एक दर्दनाक हादसे में अचानक से मौत हो गई. प्रफुल्ल ने मराठी शो 'कुंकु' से अपनी पहचान बनाई थी. प्रफुल्ल 22 वर्ष के हो चुके है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी. सुनने में आया है कि प्रफुल्ल सुबह 4:30 बजे मलाड से गोरेगाव जा रहे थे. उस समय उनका शव स्टेशन के पास से मिला. जीआरपी लाइन को शव मिलने के बाद उन्होंने आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. प्रफुल्ल के शव को फ़िलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इस खबर को सुनकर प्रफुल्ल के फैंस काफी दुखी है.

बता दे प्रफुल्ल ने ज़ी मराठी के शो 'कुंकु' में गन्या का किरदार निभाया था. वैसे तो उन्होंने और भी कई मराठी शोज़ और फिल्मो मे काम किया है लेकिन प्रफुल्ल को असली पहचान कुंकु शो के किरदार गन्या से ही मिली थी. इस शो के अलावा प्रफुल्ल 'नकुशी', 'ज्योतिबा फुले' जैसे शोज़ में भी नजर आ चुके है. साथ ही वो मराठी फिल्म 'बारायण' में भी नजर आये थे.

प्रफुल्ल की मौत की खबर सुनकर मराठी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. वही जीआरपी का कहना है कि, 'शायद प्रफुल्ल ट्रेन की गेट ,से आगे देखने की कोशिश कर रहे थे और बैलेंस बिगड़ जाने की वजह से गिर गए.'

लव त्यागी को मिला इस बड़े शो से ऑफर

थक कर जब 'दीया' बैठी 'रतन' के कंधे पर, ऐसा रहा नज़ारा

हिना ने अपने टेडी का फोटो शेयर कर बॉयफ्रेंड को खास अंदाज़ में कहा थैंक्स

 

Related News