Manjil Virinja Poovu : मनु की तबियत बिगड़ने पर अंजना ने रखा ख़याल

मलयालम के एक जाने माने सीरियल की बात की जाए तो मंज़िल विरिन्जा पूवु के अभी हाल ही के एपिसोड में , अंजना मनु के लिए खाना लेकर आती है और उसे उसे लेने का आदेश देती है। मनु शुरू में अंजना से चिल्लाता है कि वह इस आहार का पालन नहीं करेगा। अंजना उसे धमकी देती है कि वह डॉक्टर से शिकायत करेगी और मनु अंजना के आदेश का पालन करता है। अंजना मनु पर हंसती है जब उसे कड़वा रस आता है। यह देखकर मनु आगबबूला हो जाता है लेकिन वह जूस पी लेता है।

बाद में, मल्लिका डॉक्टर को बुलाती है और उसे सूचित करती है कि अंजना मनु की अच्छी देखभाल कर रही है। डॉक्टर खुश हो जाता है और मल्लिका को आश्वासन देता है कि मनु जल्द ही ठीक हो जाएगा। दूसरी ओर, प्रतिभा मनु के कमरे में भागती हुई दिखाई देती है। अंजना ने इस पर ध्यान दिया और वह प्रतिभा के पास चली गई। इसके साथ अंजना को देखकर प्रतिभा को पता चलता है कि वह मनु से मिलना चाहती है। अंजना कहती है कि प्रतिभा कैंट मनु के कमरे में जाती है। वह बाद में बताती है कि मनु अभी भी स्वास्थ्य संबंधी समस्या है। यह सुनकर, प्रतिभा कहती है कि वह मनु के लिए अपना जिगर दान करेगी।

इसके अलावा भास्करन मल्लिका से कहता है कि वह आयुर्वेदिक उपचार शुरू करने के लिए ज़रूरतमंदों का इलाज करेगा। इसके अलावा इस बीच, सोना शराब की बोतल के साथ घर में प्रवेश करती है। मल्लिका इस पर ध्यान देती है और सोना को रोकती है। वही मल्लिका ने सोना को मनु को नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ भी नहीं करने की चेतावनी दी। सोना जवाब देती है कि वह मनु को नष्ट करने की पूरी कोशिश करेगी। बाद में सोना, मनु के कमरे में प्रवेश करती है और शराब की बोतल मनु को देती है। वह मनु से यह भी आग्रह करती है। उपहार के लिए मनु ने सोना को धन्यवाद दिया।

'नमो' का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट, कुचेलन के रूप में प्रभावशाली नजर आ रहे है जयराम

फिल्म निर्माता लाल जोस का पांचवां सर्वश्रेष्ठ निर्देशन देखने लायक है

2020 में अपनी पहली फिल्म के शीर्षक को पेश करेंगे सुपरस्टार ममूटी

Related News