केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का ट्रांसफॉर्मेशन देख उड़े लोगों के होश, तस्वीरें वायरल

कोरोना संक्रमण के कारण लगे लॉकडाउन में कई स्टार्स ने अपना वजन कम किया है। अब इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं केंद्रीय मंत्री और पूर्व टीवी अभिनेत्री स्मृति ईरानी। जी हाँ, इस समय उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर में टीवी अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल नजर आ रहे हैं और उन्होंने ही स्मृति ईरानी की ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। इस तस्वीर में स्मृति का अंदाज देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। जी दरअसल मनीष स्मृति से मिलने उनके घर गए थे यहाँ केंद्रीय मंत्री ने उन्हें काढ़ा पिलाया। आप देख सकते हैं मनीष ने अपनी मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और अब यही तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में स्मृति ईरानी के नए लुक को देखकर यूजर्स हैरान हैं।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में स्मृति पहले से बेहद दुबल पतली नजर आ रहीं हैं। स्मृति ईरानी का वजन पहले काफी बढ़ा हुआ था, लेकिन इस लेटेस्ट तस्वीर में स्मृति बेहद फिट नजर आ रहीं हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि स्मृति ने पिछले कुछ महीनों में अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर फोकस किया है। वैसे आप देख सकते हैं मनीष ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'एक कप काढ़ा पिलाने के लिए स्मृति मैडम को धन्यवाद। क्या समय आ गया है। चाय की जगह सब काढ़ा पीने लगे हैं, लेकिन मुझे आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद।ये तस्वीर खिंचवाने के लिए मास्क को हटा दिया गया था। सभी को प्यार, स्प्रेड लव'।

अब इस समय मनीष की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कमेंट कर रहें हैं। आप सभी जानते ही होंगे स्मृति ईरानी टीवी जगत का मशहूर चेहरा हैं। अब तक उन्होंने कई शोज में अपने जलवे दिखाए हैं। स्मृति साल 2000 में मशहूर टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में नजर आईं थीं और यही से वह मशहूर हो गईं।

पासपोर्ट रिन्यू याचिका पर सुनवाई टलने पर बोलीं कंगना- 'जब आमिर खान ने भारत को असहिष्णु कहा था, किसी ने नहीं रोका'

मुंबई: स्पेशल सेशन के तहत भिखारियों और रेहड़ी-पटरी वालों को लग रहा मुफ्त में टीका

ड्वेन जॉनसन ने 46 प्रतिशत उत्तरदाताओं के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के पक्ष में व्यक्त की ये प्रतिक्रिया

Related News