बिकिनी पहनकर फिर सुर्ख़ियों में आईं इश्कबाज की विलेन

आप सभी को बता दें कि हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी ने हाल ही में अपनी सेक्सी बिकिनी फोटो के साथ सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है. जी हाँ, मंदाना करीमी की बोल्ड तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं और इन दिनों भी हो रहीं हैं. वह अपनी सेक्सी बॉडी और हॉट कर्व्स के साथ अपने चाहने वालों के लिए बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं.

 

आप सभी को बता दें कि मंदाना करीमी सलमान खान के शो बिग बॉस 9 में भी अपनी सेक्सी इमेज के लिए काफी फेमस हुई थी और यहां तक की उनका नाम एक्टर प्रिंस नरुला के साथ भी जोड़ा गया था लेकिन ऐसा कुछ था नहीं. वहीं मंदाना करीमी अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड बिकिनी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है और हाल ही में भी उन्होंने ऐसा ही किया है. हाल ही में एक बोल्ड तस्वीर शेयर क्र उन्होंने लिखा है Oh no,honey,I’m an angel,I swear.The horns are only there to hold up the halo #sundayfunday #smile #yellow #feelgood

 

इसमें वह पीले रंग की बिकिनी में सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं और साथ ही एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है Sunday mood #sun #sand #beach #workingit #yellow इस तस्वीर में वह स्नेपचैट फिलटर का इस्तेमाल कर खूबसूरत दिख रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही वह स्टार प्लस के हिट शो इश्कबाज में नजर आईं थीं जहाँ उन्होंने विलेन का रोल निभाया था. फिलहाल वह अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं.

बिग बॉस 12: सलमान खान के इशारों पर नागिन बने शिवाशीष, जसलीन का हुआ यह हाल

महिला पहलवान के पटकने से घायल हुईं राखी, अस्पताल में भर्ती

शूटिंग के दौरान घायल हुआ यह एक्टर

Related News