महिला पहलवान के पटकने से घायल हुईं राखी, अस्पताल में भर्ती
महिला पहलवान के पटकने से घायल हुईं राखी, अस्पताल में भर्ती
Share:

आप सभी को बता दें कि हरियाणा के पंचकूला में आयोजित चैंपियनशिप रेसलिंग इंटरनेशनल (सीडब्ल्यूई) में राखी सावंत को महिला पहलवान को चुनौती देना भारी पड़ गया और उनका हाल बेहाल हो गया. आप सभी को बता दें कि बीते कल फीमेल रेसलर ने रिंग में राखी को ऐसी पटखनी दी कि कई मिनटों तक वह उठ नहीं पाईं और उनकी हालत खराब हो गयी. उसके बाद रेफरी की कॉल हुई और उन्हें अन्य लोगों की मदद से रिंग के बाहर ले जाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह अब बताया जा रहा है कि राखी सावंत की कमर में चोट आई है और डॉक्टरों ने उन्हें कई हफ्तों तक आराम करने की सलाह दी है. राखी सावंत के साथ बुरा हुआ और उन्हें अपनी हालत देखकर अब गम हो रहा है. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार रविवार को सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में आयोजित की गई थी. यहां इंटरनेशनल मेल और फीमेल रेसलर शामिल हुई थीं और अंतरराष्ट्रीय रेसलर द ग्रेट खली भी वहां मौजूद थे. इस दौरान एक महिला रेसलर रोबेल रिंग में उतरीं और उन्होंने पंचकूला की महिलाओं को रिंग में उतरने के लिए कहा. ऐसे में रोबेल की चुनौती को स्वीकारते हुए राखी सावंत रिंग में पहुंच गईं और उन्हें लगा कि वह सब कुछ मैनेज कर लेंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

सबसे पहले उन्होंने रोबेल को रिंग में डांस करने का चैलेंज दिया वहीं रोबेल ने डांस चैलेंज पूरा किया और फिर गाना रुकते ही राखी को कंधे पर उठाकर पटक दिया. खबरों के नौसार राखी सावंत करीब 8 मिनट तक रिंग में ही पड़ी रहीं और जब रेफरी को लगा कि राखी गंभीर रूप से घायल हैं तो उन्होंने आयोजकों को इसकी जानकारी दी और अन्य लोगों की मदद से राखी सावंत को रिंग से बाहर लाया गया और जीरकपुर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बिग बॉस 12: रोमिल ने जमकर बरसाया अपने बेटे पर प्यार

यह है बिग बॉस 12 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स, विनर बनेगा कोई एक..

हॉटनेस में जन्नत जुबैर को पीछे छोड़ रही है यह 20 साल की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -