वेंटीलेटर के सहारे बालिका छात्रावास में घुसा युवक और फिर...

नार्नूर : हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह नुजीवीडू का है। जहाँ ट्रिपल आईटी में एक युवक के बालिकाओं के छात्रावास में घुसने की घटना सामने आई है। वहीं इस घटना के होने के बाद अब एक और मामला सामने आ गया है। जी दरअसल तेलंगाना के आदिलाबाद जिले के नार्नूर बालिका छात्रावास में एक युवक घुस गया और पूरा दिन वहीं रहा।

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक कोमरम भीम-आसिफाबाद जिले के लिंगापुर मंडल का रहने वाला एक युवक इस महीने की 17 तारीख को नार्नूर स्थित आदर्श कॉलेज की बालिकाओं के छात्रावास में घुस गया। वहीं बिन दरवाजे वाले वेंटीलेटर के जरिए वह अंदर चला गया। उसी के अगले दिन शाम को हॉस्टल केयरटेकर को बाहर से ताला लगे कमरे में कोई मौजूद होने का शक आया तो वह कमरे का दरवाजा खोलकर भीतर चली गई। वहीं केयरटेकर ने उस युवक को पकड़ने के साथ ही इसकी सूचना कॉलेज प्राचार्य को दी और प्रिंसिपल की शिकायत पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है।

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि हॉस्टल में घुसे युवक उस हॉस्टल में रह रही एक छात्रा से प्यार करता है और प्रिंसिपाल ने बताया कि युवक के साथ उसके प्रेमिका और उसकी मदद करने वाली तीन अन्य छात्राओं को बर्खास्त कर उन्हें उनके माता-पिता को सौंप दिया गया है।

कुलदीप सिंह सेंगर को लगा तगड़ा झटका, विधानसभा सदस्यता को लेकर आया दुखद फरमान

ट्रेन का इंतज़ार कर रही नाबालिग से गैंगरेप, पीड़िता को झाड़ियों में फेंक फरार हुए दरिंदे

सीकर में बंदूकधारी बदमाशों में लूटी गहने की दूकान, अपराधियों को पकड़ने में पुलिस नाकाम

Related News