लड़की को बंधक बनाकर युवक ने किया रेप और फिर कर दिया दोस्तों को कॉल...

हाल ही में अपराध का एक सनसनीखेज मामला मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में युवक ने तेरह साल की किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है. केवल इतना ही नहीं आरोपी ने उसका वीडियो बनाकर वीडियो वायरल भी कर दिया और इसी के साथ ही किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई है. इस मामले में वायरल वीडियो जब परिजनों तक पहुंची तब उनको घटना की जानकारी हुई और उसके बाद दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

इस मामले में मुगलपुरा थाना क्षेत्र की एक किशोरी की मां ने बीते दिनों कटघर थाने में जाकर महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ शिकायत की थी और उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि, ''उसकी 13 साल की बेटी को 3 अगस्त को कटघर थाना क्षेत्र के मोहल्ला बरबलान की महिला ने फोन करके बुलाया. वहां एक खाली मकान में ले जाकर एक युवक के साथ किशोरी को बंद कर दिया. जहां आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो भी बना ली. वारदात के बाद आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर किशोरी को शांत करा दिया. बाद में आरोपी ने दुष्कर्म की वीडियो वायरल कर दी. वायरल वीडियो जब किशोरी के परिजनों तक पहुंची तब उन्हें घटना का पता चला. बेटी से पूछताछ की तो उसने रोते-बिलखते आपबीती सुनाई.''

इस मामले में बात करते हुए एसएचओ कटघर देवेश सिंह ने बताया कि ''महिला की शिकायत पर आरोपी, उसके दोस्तों को कॉल करके बुलाने वाली महिला के खिलाफ दुष्कर्म, षड़यंत्र करने, बंधक बनाने और धमकी देने के साथ ही पाक्सो और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया.'' वहीं इस मामले में कटघर थाने के अपराध निरीक्षक रामवीर सिंह ने सोमवार को हनुमान मूर्ति तिराहे से तीनो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

किशोर की गला दबाकर हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

महिला ने सरकारी अधिकारी पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप, पीएम और सीएम से लगाई गुहार

दहेज के लिए विवाहिता को अधमरा कर जंगल में फेंका, आरोपी पति हुआ गिरफ्तार

Related News