बच्ची के सामने पिता ने गुस्से में आकर की पत्नी की हत्या

आजकल बढ़ रहे अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह भी अपराध का है. इस मामले में शराब के नशे में एक व्यक्ति ने अपनी 10 साल की बेटी के सामने ही इस्त्री की वायर से पत्नी का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक़ पिंपरी चिंचवड के रहाटनी इलाके में गुरुवार के तड़के हुई इस वारदात से शहर में सनसनी फैल गई है और इस वारदात के बाद हत्यारा पति अपने बच्चों और पत्नी को घर में लॉक कर फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

वहीं पत्नी की हत्या करने के बाद अपनी 10 साल की बेटी व 8 साल के बेटे को घर पर लॉक कर भाग निकले आरोपी की खोजबीन शुरू है. वहीं इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक,आरोपी और उसकी पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते थे और उनकी 10 वर्षीय दीपाली और 8 वर्षीय ओंकार नामक दो संतानें हैं.

वहीं इस मामले में महिला रहाटनी में ही लोगों के घरों में काम कर अपना गुजर- बसर करती थी और बीते दोपहर आरोपी घर पर शराब पीकर आया और वंदना के साथ झगड़ा करने लगा और उसके बाद उसने वंदना व बच्चों की परोसी हुई भोजन की थाली उठाकर फेंक दी केवल यही नहीं उसने रात में भी घर लौटकर ऐसा ही किया और उसके बाद जब महिला ने विरोध किया तो उसने गुस्से में आकर उत्तम में इस्त्री की वायर से वंदना का गला घोंट दिया.

पहले मां-बेटी को कार से कुचला और फिर कर दिया कुछ ऐसा

घर में सो रही महिला पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

अनजान लड़के खिंच रहे थे लड़की की फोटो, माँ ने लगाई फटकार तो...

Related News