प्रेमिका की शादी के बाद उसकी छोटी बहन संग रंगरेलिया मनाने लगा था प्रेमी लेकिन एक दिन...

हाल ही में अपराध का एक मामला मुरादाबाद से सामने आया अहइ. इस मामले में प्रेमिका ने छोटी बहन पर बुरी निगाह रखने वाले का विरोध किया तो प्रेमी बना युवक जान का दुश्मन बन गया और उसने प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर इस मामले का खुलासा कर दिया है. मिली खबरों के अनुसार मूंढापांडे थाना क्षेत्र की लालाटीकर गांव निवासी रचना की छह माह पूर्व शादी हुई थी और पुलिस के मुताबिक रचना के प्रेम संबंध गांव के मोंटी शर्मा से थे. वहीं शादी के बाद मोंटी शर्मा रचना की छोटी बहन से प्यार करने लगा था और वह रचना को धोखा दे रहा था.

जब रचना को इस बात की खबर लगी कि मोंटी उसे धोखा दे रहा है तो वह मोंटी से खफा रहने लगी. वह हमेशा मोंटी से अपनी छोटी बहन से प्रेम प्रसंग का भी विरोध करने लगी. इस मामले में इंस्पेक्टर मूंढापांडे ने बताया कि 16 जनवरी की रात रचना ने मोंटी और छोटी बहन को रंगे हाथ पकड़ लिया था और मोंटी को जेल भिजवाने की धमकी दी थी. उस दौरान छोटी बहन को भी डांटा गया था और परिजनों से शिकायत करने की बात कही थी.

बताया जा रहा है कि इस बात से नाराज होकर मोंटी ने रचना की गला घोंटकर हत्या कर दी थी और उसके बाद गेट खोलकर वहां से भाग गया था. इस मामले में इंस्पेक्टर मूंढापांडे अजय गौतम ने बताया कि मोंटी को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस ने म्यूजिक डायरेक्टर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, दिल्ली में दर्ज हुई FIR

तांत्रिक ने बताया प्रेत का साया, तो माता-पिता ने जिन्दा दफनाई अपनी 20 दिन की मासूम बच्ची

नल पर बर्तन मांज रही थी भाभी पीछे से आया देवर और हो गया यह काण्ड...

Related News